अपने दोस्त के जवान बेटे से 91 साल की महिला को हुआ प्यार, शादी कर गए हनीमून मनाने लेकिन वहां जो हुआ

91 year old woman fell in love

शादी में लड़की और लड़के के बीच उम्र का अधिक फैसला तो नहीं होता है। हालांकि अब यह धारणा काफी ज्यादा बदल चुकी है। कभी-कभी आपको ऐसे भी कपल में जाएंगे। जिनकी उम्र 10 से 12 साल का अंतर होता है। लेकिन एक ऐसा कपल है। जिनके बीच पूरे 68 साल का अंतर है।

पत्नी 91 साल की है तो पति 23 साल का ही है और दोनों ने शादी कर हनीमून पर भी गए। लेकिन 91 वर्षीय बीवी की हनीमून पर मौत हो गई। इसके बाद 23 वर्षीय पति पर पुलिस का शिकंजा कस गया। जब उन दोनों के बीच की असल कहानी पता चले तो सब चौक गए।

91 साल की महिला ने दोस्त के बेटे से की शादी

यह अजीब मामला अर्जेंटीना का है। जहां अपने दोस्त के एक 31 साल की महिला रहती थी। उसके दोस्त की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी तो महिला अपने पेंशन से उसकी मदद करती थी। इसी दौरान ऐसी स्थिति हुई कि महिला को अपने दोस्त के 23 वर्षीय बेटे से शादी करनी पड़ी। 91 साल की बुढ़िया ने दोस्त के जवान बेटे से की शादी, फिर हनीमून पर जो हुआ  किसी को यकीन न आया - Newstrend

हुआ हादसा हनीमून पर

कपल हनीमून के लिए गए तो वहां एक हादसा हो गया। हनीमून पर ही पत्नी की मौत हो गई। बीवी की मौत के बाद पति को पेंशन मिलता। जिसके वजह से अधिकारियों ने इस पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कर दिया। उन्होंने लड़के पर पेंशन के लालच में 91 साल की महिला से शादी करने का आरोप लगाया और लड़के को जेल भेजने की तैयारी शुरू कर दी। लेकिन लड़के ने अपने लव स्टोरी की असलियत बताइए तो हर कोई हैरान रह गए।

महिला लड़के के पढ़ाई में उसकी मदद करती थी और उसे लगा कि उसकी मौत के बाद उसकी पढ़ाई रुक जाएगी। इसीलिए उसने सामने से लड़की को शादी के लिए प्रपोज किया था कि उसकी मौत के बाद भी उसकी पढ़ाई चलती रहे। लेकिन यह मामला उल्टा ही पड़ गया। घरवालों की बड़ी कोशिश के बाद लड़के को जेल नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top