पार्टी में डांस के दौरान भैया ने भाभी के साथ किया ऐसा कि शर्म से भाभी हुई लाल

Brother sister-in-law during dance

सोशल मीडिया पर शादियों के कई वीडियो शेयर किए जाते हैं। इन वीडियो में हंसी मजाक शादी के रस्मों के बीच और डांस गाने भी देखे जाते हैं। कुछ डांस वीडियो तो दूल्हा दुल्हन के होते हैं जिसमें वह अपने ही शादी में खूबसूरत सा डांस करते हैं तो कुछ में भैया भाभी अपने डांस का कमाल दिखा देते हैं। आजकल के हर फंक्शन में डांस का होना तो बनता ही है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें स्टेज पर भैया भाभी के डांस में महफिल में रंग जमा दिया।

दूल्हा दुल्हन का ऐसा डांस देख सभी हुए खुश

वायरल वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी लाल रंग की साड़ी पहने हुए हैं और दूसरी तरफ लड़के ने मस्टर्ड कलर का सूट पहन रखा है। दोनों ने खुदगर्ज फिल्म का सबसे यादगार गाना ‘आपके आ जाने से’ पर डांस किया है। इस गाने पर फिल्म में गोविंदा और नीलम कोठारी ने डांस किया है और यहां स्टेज पर भैया भाभी ने अपने डांस का कमाल दिखाया। इस डांस को वहां मौजूद दूल्हा दुल्हन की जोड़ी खूब पसंद कर रही है। दोनों ही गोविंदा और नीलम कोठारी की डांस स्टेप को कॉपी करते है। वहां शानदार डांस किया इसके बाद शम्मी कपूर और मुमताज के फिल्म का एवरग्रीन गाना ‘आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे हर जबान पर’ भी इन्होंने डांस किया है। यह गाना ऐसा है कि जिसे सुनते ही लोग घूम जाते हैं। इस पर इनका लाजवाब डांस सबको पसंद आया। अंतिम में ‘जीने लगा हूं पहले से भी ज्यादा’ गाने पर इन दोनों का रोमांटिक डांस देखने को मिला। इस रोमांटिक डांस को देखकर ही वहां पर माहौल और भी गर्मा गया।

इस वीडियो को यूट्यूब चैनल @Rashmi onkar पर शेयर किया गया है। जिसे 2 लाख 44 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 55 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किया है। इस वीडियो पर कमेंट सेक्शन में सुपर, लाजवाब जैसे जबरदस्त शब्द से तारीफ की जा रही है। इस डांस वीडियो जिसमें दोनों ने महफिल में रंग जमा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top