नाग नागिन का जोड़ा फंसा जाल में, नागिन का भयानक रूप देख भागा मछुआरा

Nag Naagin Couple

बरसात के मौसम में सोशल मीडिया पर भी आप को सांप से जुड़े वीडियो देखने को ढेरों मिल जाएंगे। दरअसल बरसात के दिनों में ही सांप इधर उधर निकल कर घरों में तो खेतों में या इकट्ठा कहीं सामानों में छिप जाते हैं। ऐसा ही प्रयागराज शहर से एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें नाग नागिन को देखा गया। जो जाल में फंस गया था जिसे देखने के बाद चारों तरफ हड़कंप मच गया वो। इसे रेस्क्यू करने के लिए तुरंत स्नेक कैचर मुरली वाले हौसला जी को बुलाया गया। जिन्होंने इस नाग नागिन के जोड़े को उससे रेस्क्यू किया।

नाग नागिन का जोड़ा फंसा जाल में

वीडियो में आप देखेंगे जो प्रयागराज का है। उसी स्थान पर है जहां पर भारी संख्या में लोग इकट्ठा हुए हैं। जाल में फंसी नाग नागिन को देखने के लिए सभी इच्छुक हैं यह नाग नागिन का जोड़ा मछली पकड़ने वाले जाल में फंसे हैं‌ वही वीडियो में आपको मुरली वाले भी दिखाई देंगे जिन्होंने बताया कि यह इंडियन स्पेक्टाकल कोबरा है। दोनों सांपों को एक-एक कर जाल को कैंची से काट कर इन्हें सुरक्षित निकाला गया। यह नजारा देखने के लिए वहां काफी भीड़ इकट्ठा थी और शोरगुल के बीच मुरली वाले ने बेहद ही बहादुरी से अपने और जाल से उठा कर ऊपर किया और फिर उन सांपों को अपने बैग में भर लिया। भरने के दौरान आप देख सकते हैं वीडियो में सांप फन फैलाए डंक मारने की कोशिश भी कर रहे थे।

मुरली वाले हौसला ने बेहद बहादुरी से हाथ में रबड़ का ग्लब्स पहनकर खतरनाक सांपों को पकड़कर बैग में भरा जिन्हें वह घने जंगलों में ले जाकर छोड़ देंगे। आप देखेंगे जब उन्होंने उन सबको के जोड़े को बैग में डाल लिया तो वहां खड़ी भीड़ हर हर महादेव के नारे लगाने लगे। इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 57 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। मुरली वाले हौसला जी को बेस्ट रेस्क्यू बताते हुए यूजर्स इस वीडियो पर तमाम कमेंट्स दे रहे हैं जिसे यूट्यूब चैनल @Murali wale hausla पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top