सारा अली खान ने हॉट ड्रेस से अवॉर्ड्स शो में मचाया धूम लेकिन हुई एक भारी चूक

sara ali khan hot dress

बॉलीवुड में कम ही वक्त में अपना पहचान बना लेने वाली हॉट एक्ट्रेस सारा अली खान 2018 में आई फिल्म केदारनाथ और सिंबा से अपने करियर की शुरुआत की। अपने शानदार एक्टिंग से बॉलीवुड में डेब्यू करने के साथ ही अवॉर्ड शो में नॉमिनेट हुई और बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड भी हासिल किया। सारा का लुक और स्टाइल लोगों को पसंद आता है। अपने हॉट लुक से अपने फैंस को अपना दीवाना बना लेने वाली सारा अली खान की हंसी और बेबाक अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है। उनके लुक चर्चाएं होती रहती है और यह दिन सुर्खियों में किसी न किसी वजह से बनी रहती है।

सारा अली खान का दिखा हॉट लुक

फिल्म सिंबा के रिलीज के बाद लोगों के जेहन में सारा का क्रेज बढ़ता गया। बड़े पर्दे पर उन्होंने अपने लिए एक खास जगह बना ली और एक पहचान सारा अली खान के स्टाइल लोगों को पसंद आती है, इन्हें स्टाइल आइकन अवार्ड शो में भी देखा जाता है। अवॉर्ड शो में सारा अपने पूर्ण रूप से सभी को हिला कर रख देते हैं इन्होंने ब्लैक कलर का थाई हाई स्लिट गाउन पहनकर लोगों के बीच पहुंची। खूबसूरत और अपने लुक से वहां का माहौल ही बदल दिया। अपने न्यूड मेकअप के साथ अवॉर्ड शो में एंट्री करने वाली सारा का नाम लेकर लोग जोर जोर से चिल्लाने भी लगे कैमरे के सामने उन्होंने से*क्सी लुक से पोज भी दिए हैं।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में शामिल सारा अली खान एक्टर वरुण धवन, कृति सेनन, कार्तिक आर्यन शो मी नजर आए। सभी एक दूसरे के साथ कैमरे के सामने दिए अपनी और आकर्षित करना लेने वाला था। उनके चाहने वालों को पसंद आया लोगों का दिल जीत लिया। उनकी अदाएं घायल कर देने वाले हैं तो उनका दिल ऐसा है कि इस लुक को देखकर ही उन पर जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top