बॉलीवुड के गाने काला चश्मा पर भाभियों ने दिखाएं अपने से*क्सी डांस

Bhabhis show their sexy dance

सबका इंजॉय करने का तरीका अलग होता है कोई खेल कर कोई गाकर तो कोई नाच कर इंजॉय करता है। वैसे नाच की अगर बात की जाए तो सोशल मीडिया पर आपको इससे जुड़े हजारों और वीडियो देखने को मिलेंगे। हर रोज कोई न कोई डांस से जुड़ा वीडियो वायरल होता ही रहता है। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देख ले अगर आप एक बार तो दिल ही नहीं भरेगा और दोबारा जरूर देखा जाएगा। कुछ डांस वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखने के बाद खुद भी इंजॉय करने का मूड बन जाता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भाभियों ने ऐसा डांस धमाल मचा दिया कि लोग देख रहे हैं इस वीडियो को एक बार नहीं कई बार…

काला चश्मा पर भाभियों का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे पूरा भाभियों का ग्रुप खड़ा है, जहां सभी साड़ी पहने हुए अपने अपने अंदाज और स्टाइल में सजी हुई है। सभी भाभियों काफी खूबसूरत है उन्हीं भाइयों में से एक भाभी ने हरे रंग की साड़ी पहनी है। स्लीवलेस डीप नेक ब्लाउज में वह माशा अल्लाह गजब के खूबसूरत लग रही है और बैकग्राउंड में आप बॉलीवुड का गाना ‘काला चश्मा’ बजते हुए सुन सकते हैं। जिस पर सभी भाभियां थिरकते हुए नजर आ रही हैं लेकिन हरे रंग के साड़ी में भाभी जी कुछ ज्यादा ही एनर्जी में हैं उन्हें इस के हुक स्टेप को भी वहीं पर लेट कर किया। जिसके बाद वहां हूटिंग और तालियां भी सुनाई देने लगी। आप देख सकते हैं भाभियों का इंजॉय करने का यह अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VIDEO NATION (@videonation.teb)

भाभियों के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसे हर कोई पसंद कर रहा है और इनके इंजॉय करने के तरीके की तारीफ कर रहा है। इसमें सभी भाभियों डांस करती नजर आए तो अपने अंदाज में वहां छा गई। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर videonation.teb पर शेयर किया गया है। इससे 2,000 से अधिक लाइक आ चुके हैं और इस वीडियो पर लोग जबरदस्त कमेंट से भी दे रहे हैं। भाभी को इंजॉय करने का तरीका सबको पसंद आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top