शख्स पर मगरमच्छ ने किया है ऐसा खौफनाक हमला की मंजर देख दिल दहल जाए

Crocodile attack on man

खतरनाक जानवरों में मगरमच्छ की भी गिनती होती है। मगरमच्छ का कटिला शरीर देख कर ही डर लगता है और अगर यह सामने आ जाए तो फिर रूह भी कांप जाती है। इसके प्रति मन में बेहद डर बैठा है। दरअसल यह खौफनाक जीव है जो अपने मजबूत जबड़े से अपने शिकार को चीर फाड़ देता है। ऐसे में इसे हर जानवर भी दूरी बनाकर रहने की कोशिश करते ही हैं।

वायरल हुआ मगरमच्छ का वीडियो

कुछ वैज्ञानिकों ने बताया कि डायनासोर प्रजाति में से मगरमच्छ भी एक ऐसा जानवर रह गया है, जो इस सृष्टि पर जिसका आकार बड़ा तो है। यह खौफनाक और खूंखार भी है। मगरमच्छ के बारे में अक्सर कहा जाता है कि अपने शिकार को अपने जड़ों से ऐसा फंसाता है कि वहां से निकलना नामुमकिन हो जाता है। मगरमच्छ से ही जुड़ा एक वीडियो आई एफ एस सुशांत नंदा ने भी शेयर किया है।

आईएफएस सुशांत नंदा ने शेयर किया वीडियो

अधिकारी सुशांत नंदा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें मगरमच्छ के बड़े जबड़े और उसकी खुशी देख कर ही दिल डर जाए। हर कोई इन जानवरों से हमेशा दूर रहना चाहता है। वायरल वीडियो में मगरमच्छ को एक बड़े के अंदर जो एक आदमी की तरफ तेजी से दौड़ रहा है। मगरमच्छ अपने पंजों पर खड़े होकर आदमी की ओर चार्ज करता दिखाई दे रहा है। चौका देने वाले वीडियो को अधिकारी ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

कई हजार लोगों ने देखा

वायरल हो रहे वीडियो को 2,000 से अधिक लाइक आए हैं और 76000 से अधिक लोगों ने देखा है। साथ ही ट्यूशन में कमेंट भी किए हैं। यह क्यूबा का मगरमच्छ है यह कम दूरी पर स्प्रिट कर सकते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा है मैंने एक मगरमच्छ को एक बारे में लगी जालियों पर चढ़ते हुए और दूसरी तरफ जाते हुए का एक वीडियो देखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top