मां के हाथ रखने मात्र से होता है कष्ट दूर, भक्ति श्रद्धा से भरा वीडियो हुआ वायरल

video full of devotion

सृष्टि के रचयिता ईश्वर है। हम सबकी सहमति रखते हैं सभी का भक्ति रखने का तरीका अपना अपना और अलग अलग है। कोई राम में विश्वास करता है तो कोई रहीम में सभी का रास्ता अलग हो अलग हो लेकिन सभी की डोर एक ही जगह जाकर रुकती है, वह श्रद्धा, जिस सृष्टि को बनाने वाले पर श्रद्धा रखते हुए हो अपनी-अपनी अनुसार कर्म और इच्छा के अनुसार काम करते हैं। लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं हमारे सामने घटित हो जाती हैं यह देखने को मिल जाते हैं, जिस पर यकीन करना बड़ा मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो भी देखने को मिला जिसमें आप श्रद्धा भी देखेंगे विश्वास विधि भक्ति भी देखेंगे और उस भर्ती का परिणाम भी देखेंगे।

वीडियो में आप एक ऐसे शख्स को देखेंगे जिन्हें लोग ईश्वर की तरह ही मानते हैं और शायद वह भगवान के आशीर्वाद को लेकर इस धरती पर आए हैं। वीडियो में आप देखेंगे एक बेहद ही बुजुर्ग महिला की जिनके शरीर में केवल हड्डियां ह हड्डियां है। शरीर देखकर लगता है जैसे कोई हड्डियों कंकाल है जिस पर चमडी चढ़ा दी गई है। भगवा रंग के कपड़े से तन को ढके महिला उम्र के उस पड़ाव पर है जहां आज के समय में लोग जीवित नहीं होते हैं लेकिन इस महिला के हाथ में इतनी शक्ति है कि लोग अपने दुख तकलीफ लेकिन इन तक पहुंचते हैं। इनके हाथ से छूने मात्र से लोगों के दुख दूर हो जाते हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं बुजुर्ग बैठी है और इन्हीं के पास एक छोटी सी बच्ची खड़ी है जिन पर हाथ रख लिया कुछ हक रही है। हाथों से अपनी इससे तो आशीर्वाद दे रही है हम देख सकते हैं श्रद्धालुओं के बीच लिए हुए यह बच्ची भी उस बूढ़ी मां के पास अपने दुख को दूर करने के लिए बेहद आपसे और सजगता के साथ खड़ी है। यह एक भक्ति भरा वीडियो सोशल मीडिया पर देखने के बाद लोगों की श्रद्धा भर जाए और प्रेम का पर चलाए। जिसे फेसबुक पर arunima lamsal नाम के आगे से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर प्रतिक्रियाएं आ रही है पर लोग अपने अलग-अलग विचार व्यक्त कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top