मां हुई बीमार तो बंदर ने किया घर का सारा काम, देखिए वीडियो

monkey did all the housework

जानवरों में बंदरों को बेहद शरारती और नटखट माना जाता है। यहां इंसानों के जैसे हरकत तो जरूर करते हैं लेकिन शरारत करने में ये अव्वल नंबर के हैं। इनके शरारतें कभी-कभी नाक में दम कर देती हैं तो कभी हंसाती हैं। कुछ लोगों को यह डर भी लगता है क्योंकि इनके खूंखार दांत और नाखून देखकर डर लगता है। वैसे भी बंदर भी कभी-कभी बेहद आक्रामक होते हैं तो डर नहीं होता है लेकिन यह प्यार प्यार इंसानों के जैसे ही प्यार देते हैं। बंदर से जुड़े वीडियो देखने को मिला इसमें घर की मां बीमार है और वह बंदर मां की सेवा करते हुए नजर आई।

सोशल मीडिया पर आप एक वीडियो देखेंगे जिसमें आप देख सकते हैं एक बंदर को घर में पाला गया है जिसका नाम रानी है। रानी से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल हुआ करते हैं और लोग इसे खूब पसंद भी करते हैं। इस वीडियो एक और देखने को मिला जिसमें मां को बुखार है। ऐसे में घर का काम नहीं कर पा रही है और एक खाट पर लेटी हूं बंदर रानी भी मां के लेटे होने पर बड़ी दुखी है और उससे जो बन पड़ा है वह घर के कुछ काम करते हुए दिखाई दे। जिसके पास फिर आकर मां के पास उसे खाट पर लेट जाती हो जैसे कोई छोटा बचा लेटा हो।

रानी को मां के पास लेटे हुए देख रहे हैं मुझे हनी नाम का डॉगी भी खूब चला रहा है और कोशिश कर रहा है कि वह भी मैं आपके पास रहेगा। इन दोनों का प्यार देखकर यह सब समझ में आता है कि इस घर में दोनों को ढेरों प्यार मिलते हैं। ऐसे में वह भी प्यार के बदले प्यार ही दे रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं रानी बंदर को एक लड़के ने नाश्ता भी कराया लेकिन मां से बीमार होने से दोनों ही काफी हैरान परेशान दे हैं। इस प्यारे से वीडियो को यूट्यूब अकाउंट I love animals Rani पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 240k व्यूज आए हैं और 1.2 के लाइक आने के साथ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top