जींस टॉप में लड़कियों ने पंडाल में अपने डांस से मचा दिया हाहाकार

Girls dance in jeans top

बॉलीवुड गाना इन दिनों काफी ट्रेंड कर रहा है। जब से सोशल मीडिया पर डांस वीडियो का दौर का है लोग बॉलीवुड गानों पर डांस वीडियो बनाकर शेयर किया करते है। आप देखेंगे कोई शादी हो विवाह हो पार्टी हो लोग डांस का प्रोग्राम जरूर रखते हैं। अब तो भोजपुरी गाने पर भी डांस लोग खूब जमकर करते हैं और इस डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर को नाम कमाते हैं। इसमें लड़कियां भी शामिल है जो अपने डांस से सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान परेशान की रहती है। आजकल एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भोजपुरी गाने पर लड़कियों ने अपने डांस से रंग जमा दिया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं यह किसी कार्यक्रम का है जहां पंडाल लगा है और ढेर सारी लड़कियां वहां इकट्ठा हुए हैं। सभी खूब से ने कर रंग जमा रही है। वही नीचे कई औरतें बैठी हुई है और यह लड़कियां भोजपुरी गाने ‘रो मत मेरे प्यारे’ पर ठुमके लगाते नजर आ रही हैं। उन्हीं दो लड़कियों में से 2 लड़कियां हाईलाइट कर रही हैं जिन्होंने जींस और टॉप पहन रखा है। बेहद ही जोरदार अंदाज से यह दोनों लड़कियां डांस करके झूम रही हैं। इनका पैरों को घुमा कर ठुमके लगाना लोगों को हैरान कर रहा है तो वहीं बीच-बीच में यह पंडाल में रुक जा रही है और पसीने पोंछते हुए फिर से अपने डांस में लीन हो जा रही हैं।

मीडिया पर इंदौर लड़कियों का डांस वीडियो छा गया है। जिस तरह इन्होंने अपने डांस का कमाल दिखाया लोग देखते रह रहे हैं और धड़ाधड़ ताली बजा रही हैं। इस लड़कियों के हॉट डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Saurav Yadav karhal पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 413 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है और 78 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top