बॉलीवुड स्टार आयशा शर्मा ने अपने हॉट लुक से छुड़ाए पसीने

Bollywood star Ayesha Sharma

आयशा शर्मा मॉडल और बेहद ही बोल्ड एक्ट्रेस जिन्होंने बॉलीवुड में कम वक्त में ही अपना नाम बना लिया है बॉलीवुड इंडस्ट्रीज एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन आयशा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इन्होंने मॉडलिंग करते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्रीज की तरफ रुख किया तो जॉन अब्राहम मनोज बाजपेई जैसे दिग्गज एक्टर के साथ उन्होंने अपनी फिल्म की शुरुआत की। जिस फिल्म के लोगों ने खूब सराहना की और उनके एक्टिंग की तारीफ भी की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस का हॉट लुक अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाता है। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसे देखने के बाद यूजर्स के पसीने छूट जा रहे हैं।

आएशा के हॉट लुक ने छुड़ाए पसीने

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में ऐसा के बेहद ही ग्लैमरस और हॉट लुक देखने को मिला जो उनके चाहने वाले को बेहद पसंद आया। फिटनेस और फैशन सेंस की अगर बात की जाए तो आयशा अपने फिटनेस से लोगों को हैरान तो की रहती हैं। वही अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को पानी पानी कर देती हैं। इस वीडियो में भी ऐसा का ऐसा अंदाज देखा देखने के बाद बिना किसी मेहनत के ही आप पसीने से भींग जाए।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर आशा का एक जिम लुक वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने ब्रा पहना हुआ है इस ब्रा में ही वह बाहर आए हैं और पैपरा जी के सामने पोज देते हुए नजर आए उनका यह हॉट लुक देखकर ही यूजर्स पानी पानी हो गए हैं और कितने यूजर्स तो उन्हें चोर भी करते दिखाई दिए तो कुछ नहीं कहा बेताब कर दे रही यह वीडियो में आशा बेहद ही सेक्सी लग रही हैं उनके चाहने वालों की धड़कनें बढ़ी हुई है।इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @filmy fame से शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top