भाभी जी ने पानी में भींगकर अदाओं से सोशल मीडिया पर भड़क आई आग

Bhabhi ji danced by getting wet in water

डांस से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिल जाते हैं। डांस के द्वारा लोग अपना और यूजर्स दोनों का ही मनोरंजन करने की एक अच्छी कला दिखाते हैं। डांस एक ऐसी कला है जिसे हर कोई पसंद करता है और करना चाहता है। सबके बस की बात नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो देखने को ढेरों जरूर मिल जाते हैं। कुछ डांस वीडियो तो ऐसे कमाल मजा देते हैं जिसे देख कर दिल बेचैन हो उठता है। ऐसा ही दिल बेचैन कर देने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें भाभी जी पानी में भी आग लगा दे रही हैं। दिलों की तपिश से बेहाल यूजर्स इस वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक भाभी जी को हरे रंग की साड़ी पहने हुए छत पर देखेंगे। छत पर पानी में भीग कर उनके हॉट लुक ने वैसे ही तपिश को बढ़ा रखा है। ऊपर से भाभी जी जब भीगते हुए बातें करते छत पर घूमती डालती कुदरती हैं तो दिल करता है। भाभी जी का साथ निभाने वहां तक पहुंच जाया जाए लेकिन भाभी जी अपनी अदाओं और अपने एक्सप्रेशन के साथ लाजवाब लाल होठों से बोल रहे शब्दों से ही दिल को बेकरार कर दे रही हैं। यह आज के इस दौर में डांस ने अपना अच्छा खासा नाम बता दिया है। इसी डांस के माध्यम से यूजर्स भी खूब मनोरंजन कर लेते हैं।

सोशल मीडिया पर भाभी जी का मटकाते चलते एक्सप्रेशन देने से भरा यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। भाभी जी ने अपनी अदाओं का तो जलवा दिखाया लेकिन जिस तरह से पानी में भीग कर अपने भीगे बदन से ठुमके लगाते नजर आई। यूजर्स भी अपने दिल को संभाल ले पाए और बेकरार दिल ने उन्हें इस वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर किया। जिसे यूट्यूब अकाउंट travel with sumana पर शेयर किया गया है। वीडियो पर भाभी जी के ठुमको की भी तारीफ कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top