भैंस भी निकला हुनरबाज सींग पर फुटबॉल के जैसे नचाया प्लास्टिक का टब

Buffalo also turned out to be skilled

देश में हुनरबाजों की कमी नहीं है आपके आसपास भी आपको हुनरबाज देखने को मिल जाएंगे। आप सभी ने देखा है कि इंसानों के अंदर एक से बढ़कर एक अनोखी टैलेंट होते हैं लेकिन जानवरों को कम मत समझिए इन जानवरों के अंदर भी ऐसे टैलेंट होते हैं जो हैरान कर देते हैं। सोशल मीडिया भी एक ऐसा ही माध्यम है जहां कोई ना कोई चीज ऐसी देखने को मिल जाती है जिसे देखने के बाद हैरानी खूब होती है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें आप एक भैंस की कलाकारी देख कर हैरान हो जाएंगे।

वीडियो में आप देख सकते हैं एक भैंस खूंटे से बंधा है और बंधें होने के बाद भी वह अपने सींग से प्लास्टिक का टब ऐसे घुमा रह है कि आपकी आंखें चौक कोई जाएंगी। वह ऐसा लग रहा है जैसे इसमें बेहद माहिर हो। फुटबॉलर को अपने सिर पर जैसे आप फुटबॉल घुमाते देते हैं। ठीक वैसा ही करता वह भैंस भी दिखाई दे रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे उस भैंस को पता है कि स्टंट कैसे करते हैं और वह इस स्टंट को काफी सालों से सीख रहा हो।

कुछ सेकंड के इस वीडियो में सिंपल प्लास्टिक के टप को ऐसे भैंस ने घुमाया कि आप खुद ही घूम जाएं। हर किसी को हैरानी हो रही है। सर्कस का जैसे कलाकार हो। जब भैंस ने यह कारनामा दिखाया लोगों की नजरें उस पर से हट ही नहीं रही है और भैंस के टैलेंट को देखकर लोग हक्के बक्के से भी हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे यूट्यूब अकाउंट @Dogratishaa पर शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा गया है ‘हमारे देश में तो भैंस भी कलाकार हैं’। इस वीडियो को 17 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और 2000 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। भैंस की कलाकारी देख हर कोई हैरान है और लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top