अपने बोल्ड अंदाज से निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर लगाया आग बुलानी पड़ी फायर ब्रिगेड की गाड़ी

Nia Sharma with bold style

टीवी जगत की बेहद मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा जी ने पहचान की कोई जरूरत नहीं। निया शर्मा कई सीरियल और वेब सीरीज में काम करने के साथ ही अपने बोल्ड और मस्ती भरे अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं। निया शर्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं वह अपने फैंस के मनोरंजन के लिए अपने वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं। जिसकी वजह से वह चर्चा का विषय बनी रहती हैं और जल्द ही कलर्स टीवी के रियलिटी शो झलक दिखला जा में भी नजर आने वाली हैं। जिसकी प्रैक्टिस वह लगातार शुरू कर दी है प्रैक्टिस को लेकर काफी सीरियस भी हैं। इन्हीं अपने बोल्ड अवतार के लिए भी जाना जाता है। इंटरनेट पर छाई रहने वाली एक्ट्रेस का बोल्ड लुक इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है। एक्ट्रेस अपने बोल्ड फिगर के वजह से जानी जाती हैं।

वायरल वीडियो में भी आप निया शर्मा को बीच सड़क पर रेड कलर के बेहद ही हॉट ड्रेस में सड़क पर डांस करते हुए देख सकते हैं। इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘शकीरा की तरह हिलाओ’ इस वीडियो के बैकग्राउंड में belly dance चल रहा है। अपने बोल्ड अंदाज और फैशन सेंस के लिए यह एक्ट्रेस काफी मशहूर है। फिलहाल इनके लुक की अगर बात की जाए तो उन्होंने न्यूड मेकअप किया है। रेड कलर का इन्होंने शॉर्ट स्कर्ट पहना है। इस आउटपुट में मैंने अपनी कर्वी फिगर प्लांट करते हुए हाफ हाइपोनी में बेहद ही बोल्ड लग रही है। उनके चाहने वालों को उनका यह लुक बेहद पसंद आ रहा है और निया के इस अंदाज को देखकर उनके धड़कनें बढ़ चुकी है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली इस एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम पर आप एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो देख सकते हैं जो उनके चाहने वालों की धड़कनों को हमेशा बढ़ाए रहता है। लाखों फैन फॉलोइंग रखने वाली निया शर्मा इंटरनेट की दुनिया में छाई रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top