पक्षियों के आवाज निकाल कर बच्चे ने क्लास में टीचर को कर दिया हैरान

children making sounds of birds

सोशल मीडिया पर आप एक से बढ़कर एक वीडियो देखते होंगे। जिसके माध्यम से आप लोगों के अलग-अलग प्रतिभा से वाकिफ होते हैं। कुछ लोगों को डांस का वह ज्यादा शौक होता है। जिसकी वजह से वह डांस में बेहद माहिर होते हैं तो उसके अंदर गाने का जो बचपन से ही टैलेंटेड होते हैं। उनकी तो बात ही छोड़ दीजिए एक छोटे से बच्चे का भी वीडियो वायरल हो रहा है जिसने अलग-अलग पशु पक्षियों की आवाजें निकालकर सोशल मीडिया पर धूम मचाया हुआ है।

अनेकों आवाज से लोगों को किया हैरान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप सरकारी स्कूल के क्लास को देखेंगे। जिसमें सभी बच्चे बैठे हुए हैं लेकिन पीछे के बच्चों को ज्यादा अच्छे से नहीं दिखाया गया है। सिर्फ एक ही बचे पर फोकस बनाया गया है। यह बच्चा लगभग 5 साल का होगा। जिसे क्लासरूम में टीचर बुलाकर अपने सामने खड़ा कर दिया और उससे अलग अलग फरमाइश करती हैं। जैसे कि तोते का आवाज निकालो, बिल्ली का आवाज निकालो, ऐसे कई फरमाशी टीचर करती हैं और वह बच्चा अलग-अलग आवाज निकाल कर सबको हैरान कर रहा है। क्लास रूम में आप देख सकते हैं बाकी बच्चे हैरान तो है लेकिन खूब हंस भी रहे हैं। टीचर भी बच्चे की सराहना कर रहे हैं और एक के बाद एक, एक के बाद एक नई फरमाइश शुरू की है। बच्चा भी काफी खुशी खुशी उनकी फरमाई को पूरा कर रहा है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। जिसे यूट्यूब चैनल pride of borderline पर शेयर किया गया है। वीडियो देखेंगे तो आप को पता चलेगा कि यह बरेली का वीडियो है। जिसे 1.7 करोड़ लोगों ने देखा है और 50 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। वह काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में उस बच्चे की कला की तारीफ की है और यह भी कहा है कि यह बड़ा होकर मिमिक्री कलाकार बनेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top