सांप को निगलता दिखा कोबरा, वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं

Cobra seen swallowing snake

सब धरती पर बेहद खतरनाक जीव सांप, जिनके काटने से मृत्यु होती है। इसी वजह से इससे सभी जानवर और इंसान दूर भागते हैं लेकिन इसे अपना पेट भरने के लिए भोजन की तलाश होती है और इस तलाश में यह जानवरों को अपना निवाला बनाते हैं। इनका सबसे प्रिय भोजन चूहा होता है। यह चूहा छिपकली छोटे-मोटे कीड़े मकोड़े यहां तक कि कुछ जानवरों को भी खा जाते हैं। कुछ ऐसे सांप है जो अपने से छोटे सांप को भी खा लेते हैं। इन्हीं में से एक है किंग कोबरा जो छोटी सांपों को खाकर भी अपना पेट भरते हैं।

कोबरा और 1 सांप में हुआ जबरदस्त लड़ाई

छोटे सांप और बड़े सांप की लड़ाई को आप देख सकते हैं। जिसमें बड़ा सांप बहुत देर से झाड़ियों में छिप कर शिकार का इंतजार कर रहा था। जब उसने कुछ दूर छोटे सांप को देखा तो उसे शिकार बनाने के मकसद से तुरंत उसके पीछे धीरे-धीरे जाने लगा और फिर वह उस तक पहुंच कर तेजी से उस पर अटैक करता है और उसे वह तेजी से अपने जबड़े में जकड़ लेता है लेकिन फिर भी छोटा सा काम नहीं था। उसने भी उसकी जकड़ का जवाब देते हुए बड़े सांफ को तेजी से काट लिया गया जिससे सांप छोटी सांप की पकड़ को धीरे कर दी। जिसे वह उस बड़े से कोबरा सांप के मुंह से खुद को छुड़ा तो जरूर लिया लेकिन आप देख सकते हैं उसने बड़ी सबके सामने आ गई माली । फिर वीडियो में आप देखेंगे कैसे धीरे-धीरे सपने अपने झगड़े जकड़ मजबूत करते हुए उस सांप को मार डाला और निकलने के बाद उसी स्थान से दूसरी ओर चल देता है

सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखकर ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। इस वीडियो को REI DAS SERPENTES नाम नके यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है। जिस पर 34 मिलियन व्यूज आए हैं और 377k लाइक आ चुके हैं। इस वीडियो को बार बार देखा जा रहा है जो दिल दहला दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top