रवीना के गाने पर लड़की ने अपने हॉ*ट डांस से यूजर्स को किया परेशान देखिए पायल वीडियो

girl hot dance

इंटरनेट की दुनिया में डांस वीडियो ने एक ऐसा जाल बिछा रखा है जिसमें हर कोई फंस जाता है। दरअसल खूबसूरत डांस देखने वाले लोग बेहद ज्यादा जुड़े हैं। सोशल मीडिया पर तो अपनी खूबसूरत डांस दिखाने वालों की भी कमी नहीं है। अक्सर इस कड़ी में नए-नए लोग जुड़ते ही रहते हैं। आजकल जिस तरह से डांस वीडियो के क्रेज बढ़े हैं। ऐसे में लोग इस पर विशेष ध्यान दे रहे हैं और एक से बढ़कर एक डांस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। ऐसे में एक डांस वीडियो शेयर हो रहा है जिसमें एक लड़के ने रवीना और गोविंदा के गाने पर डांस करके धूम मचा दिया है।

रवीना के गाने पर लड़के ने किया जबरदस्त डांस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं लड़की जो सूट पहनी हुई है और बालों को खुला रखा है। घर के छत पर अपने डांस का कमाल दिखाइए वह बॉलीवुड फिल्म के गाने “गोरे तन से सरकता जाए” पर लाजवाब डांस किया है। लड़की बेहद ज्यादा जोश में झूमते हुए डांस कर रही है। उसकी एनर्जी देखने लायक है तो एक्सप्रेशन भी कमाल का है जो यूजर्स को खूब लुभा रहे हैं। डांस और एनर्जी के जोश ऐसे हैं जिसे हर कोई देखना पसंद कर आया और लोगों को उनका यह डांस पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया है डांस वीडियो सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छा गया है। जिसे हर कोई पसंद कर रहा है लड़की के लाजवाब एक्सप्रेशन की तारीफ हो रही है तो डांस और उसकी भी लोग तारीफ कर रहे हैं। फुल एनर्जी में श्रको फॉलो करते हुए लड़के ने खूबसूरत डांस किया है इस डांस भेजो को यूट्यूब चैनल Khushi Patel Unnao पर शेयर किया गया है इस वीडियो पर23k व्यूज आए हैं और लोग इसे देखना खूब पसंद कर रहे हैं। लड़की के एक्सप्रेशन और डांस की लोग तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top