बाइक के पीछे सीट बेल्ट लगाए सैर पर निकला बैल, वीडियो देख हैरान यूजर्स

The bull went on a walk wearing a seat belt behind the bike

इंटरनेट की दुनिया में कभी कभी कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है जिस पर यकीन करना तो मुश्किल होता है लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाया जरूर होता है। कभी लोग कुछ ऐसे मजेदार काम कर देते हैं जिसे देखने के बाद हर किसी की हालत खराब हो जाती है और उस पर को हंसता है तो कोई आगबबूला भी होता नजर आता है। हैरान करने वाला ऐसा ही एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर आया है।

वीडियो देखते ही हैरान लोग

यह वीडियो देखते ही सोशल मीडिया पर सभी हैरान हो गए हैं। दरअसल इसमें एक शख्स बाइक चलाते हुए दिखाई दे रहा है लेकिन उसके पीछे जो है वह सवारी देख कर ही लोगों की हालत खराब हो जा रही है। दरअसल उस चलते बाइक में एक बैल बैठाया हुआ है। आपको जानकर अजीब भी लगेगा कि उस बैल पर सीट बेल्ट भी बंधी है। बाइक पर बैल का सवार को देख लोग खुद ही अपनी प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पाए। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में ऐसा काम पर शेयर किया गया है। यह जोरदार की देखकर लोगों की हालत खराब है।

सोशल मीडिया पर जब से यह वीडियो वायरल हुआ है इस वीडियो को लाइक भी किया गया तो कुछ लोग इस वीडियो को हल्का देख कर हैरान हो रहे हैं और इस पर मजाक करते हुए दिख रहे हैं। कुछ लोगों ने बाइक ड्राइवर को बैल के साथ इस तरह का बर्ताव करने पर का ट्रोल किया है। सेक्स और बैल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखा भी जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top