बंदर रानी पर चिढ़ा हनी पिल्लू दोनों की नोकझोंक ने जीत लिया यूजर्स का दिल, वायरल हुआ वीडियो

monkey viral video

आप सभी ने दिखाए घर में लोग कुत्तों को बेहद खुशी से पालते हैं। कुत्तों को लेकर लोगों की का एक मकसद होता है कि इन्हें पालने से घर सुरक्षित रहता है। यह घर की रखवाली अपनी जान पर खेलकर पर कर करते हैं। यह वफादार होते हैं और मालिक के प्रति उनका प्यार प्ज्यादा होता है लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो कुत्तों के अलावा घर में दूसरे जानवर भी पालते हैं। वैसे तो दूसरे जानवरों में बंदर को भी लोग पालते हैं लेकिन यह बेहद शरारती होते हैं। एक बंदर और एक कुत्ते को अगर एक ही घर में पला जाए तो आप सबको पता है कुत्ता बंदर को देखते ही भूख नहीं लगता है और उस पर चढ़ने लगता है, लेकिन एक घर में कुत्ते और बंदर दोनों को पाला गया है जो एक साथ लड़ते झगड़ते एक ही घर में रहते हैं। जैसे घर के दो बच्चे पालते हैं। बस वैसे ही यह दोनों आते हैं लेकिन साथ रहते हैं ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जो दिल खुश कर दे रहा है।

वीडियो में आप देखेंगे एक बंदर जिसका नाम रानी है तो उसी घर में सफेद रंग का छोटा सा कुत्ता जिसका नाम हनी है वह भी रहता है। उसी घर में एक और भी काला कुत्ता साथ में है। आप देखेंगे आज हनी रानी पर न जाने किस बात पर नाराज है क्यों बार-बार भौंक रहा है और रानी कितनी बार रानी वहां से दूर भी चली गई है लेकिन बावजूद इसके वह झपट ही रहा है तो वही काले रंग वाला कुत्ता हनी से बार-बार रानी को बचाता हुआ नजर आ रहा है। जैसे यह हनी उस पर चढ़ता है काला कुत्ता उसके बीच में दीवार बन जाता है। यह प्रतिक्रिया देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी। जैसे एक बड़ा भाई छोटी बहन को सपोर्ट कर रहा हो।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छा गया है जिसने दिल भी जीत लिया है। इस वीडियो में एक रानी पर चल रहा है तो दूसरा बड़ा भाई बन कर उसे बचाने की पूरी कोशिश कर रहा है। बंदर दोनों कुत्तों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है। इनका यह कमाल का आपसी प्रेम और झगड़ा दोनों ही पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल I love animals Rani पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 361K लोगों ने देखा है और 2.1k लोगों ने लाइक करने के साथ ही हंसने की इमोजी भी सेंड की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top