नीले सूट पहने ही जब सपना पहुंची स्टेज पर ठुमके लगाने से पहले ही मच गया बवाल

sapna dance video

हरियाणा की देसी क्वीन, डांसर, सिंगर सपना चौधरी जो सोशल मीडिया पर जमकर देखी और पसंद की जाती हैं। यह खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अक्सर अपनी वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं। रियल लाइफ से जुड़े भी वीडियो फोटो शेयर कर अपने फैंस के साथ अपनी यादें साझा करती हैं। लोगों का प्यार लुटाना और इनका लोगों से जुड़े रहना हर किसी को पसंद आता है। इनकी अदाएं दिल जीत लेती हैं। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर उन्हें खूब पसंद किया जाता है और इनके वीडियो आते ही काफी तेजी से वायरल भी हो जाते हैं। इन दिनों सपना चौधरी का डांस वीडियो सामने आया है जिसे देखकर काफी खुश हो रहे हैं।

नीले सूट में सपना चौधरी का जबरदस्त डांस

अपनी अदाओं के लिए मशहूर सपना चौधरी अक्सर अपनी वीडियो और फोटो के माध्यम से इंटरनेट पर छाई रहती हैं। उनकी अदाएं केवल हरियाणा में ही नहीं पूरे देश में पसंद की जाती है। स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी आज एक ऐसा बड़ा नाम बन चुकी हैं जिन्हें भारत के अलावा विदेशों में भी लोग पसंद करते हैं। यही नहीं उनके डांस स्टेप और अंदाज़ को लोग फॉलो भी करते हैं।इन्हीं की कॉपी करते हुए हरियाणा से कई ऐसी डांसर भी सामने देखने को मिली है जिन्होंने सपना के ही हौसले और अदाओं को अपने जीवन में जीवंत किया है। इनके एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब और पागल रहते हैं। बेसब्री से इनके गाने और डांस का इंतजार इनके फैंस को रहता है।

डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप देखेंगे सपना चौधरी नीले रंग का सूट पहनकर बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने डांस के दौरान अपने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं। उनके सिंपल लुक में दिल जीत लिया है तो एक्सप्रेशन ऐसे कमाल के हैं जो सभी को पसंद आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो पर लगातार व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं। फैंस को उनका यह डांस अंदाज बेहद पसंद आया। सपना ने डांस के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। उनके द्वारा किए डांस पसंद करने के साथ ही उन पर ढेरों प्यार लु

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top