लेटे बच्चे को तोता कर रहा था तंग बच्चे ने अपनी क्यूट सी हरकत से तोते को करा दिया स्नान

The child did his cute act

जानवर और इंसानों के बीच की दोस्ती काफी पुरानी है। बेहद प्राचीन समय से इंसान जानवरों को पालते हैं और उनके साथ दोस्ती का रिश्ता रखकर निभाते दिया है। जिससे इंसान जानवरों के साथ प्रेम का व्यवहार करते हैं तो बदले में जानवर भी उन्हें वैसा ही प्रेम का व्यवहार देते हैं। आजकल तो घर में लोग कुछ पालतू जानवरों को रखना बेहद पसंद करते हैं। उनमें से कुत्ता सर्वप्रिय है जो सबको पसंद आता है और इसे पालना लोग घर में इसलिए भी चाहते हैं। यह बेहद ही वफादार जानवर होता है। कुछ घरों में बिल्लियां भी देखने को मिल जाती हैं।बिल्लियों से बच्चों की दोस्ती काफी अच्छी होती है तो कुछ घरों में जानवरों के अलावा पक्षियों को भी पाला जाता है। जिसमें तोता सबसे प्रिय होता है। अक्सर लोग घरों में तोता पालते हैं।

एक वीडियो भी देखने को मिला जिसमें एक तोते और एक छोटी सी बच्चे में बेहद ही क्यूट सा नोकझोंक होता है जो आपका दिल जीत लेने वाला है। वायरल वीडियो में आप देखेंगे एक बेड पर एक छोटा सा बच्चा बैठा है। उसे देखकर यही लगता है कि वह पेट के बल इधर-उधर सकता है। उसे अभी चला नहीं आता है‌ उसी घर में एक पालतू तोता है जो बार-बार उस बच्चे को तंग कर रहा है। कभी अपनी सोच से उसके लिप्स को पकड़ता है तो कभी नाक को वह छोटा बच्चा उसकी इस हरकत से काफी परेशान हो चुका है। वह इधर-उधर दिशा बदल रहा है लेकिन तोता बार-बार उसे परेशान कर रहा है। जिसे देख कर खूब हंसी आ रही है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें तोते ने बच्चे को परेशान कर डाला है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल sparrow पर शेयर किया गया है। जिसे 14 करोड़ लोगों ने देखा है और 50 लाख लोगों ने पसंद किया है। काफी लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने लिखा है तोता और यह छोटा बच्चा संग संग खेलते हुए खूब अच्छे लग रहे हैं, तो दूसरे यूजर ने लिखा वीडियो देखते ही मेरे चेहरे पर एक हंसी आ गई। थैंक यू!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top