स्कूली बच्चों के बीच में छोटे बच्चे ने दिखाया अपने डांस का टैलेंट यूजर्स बोले काश! मैं भी ऐसा कर पाता

Little child showed his dance talent

आजकल एक से बढ़कर एक टैलेंटेड बच्चे हो रहे हैं। जिनके टैलेंट को देखकर आजकल के युवा भी हैरान हो जाते हैं। पढ़ाई के साथ बच्चों का डांस में रुचि होना या फिर गाने में रुचि होना ऐसे कई माध्यम है जिसमें बच्चे अपनी प्रतिभा दिखाते हैं। एक समय था बच्चों को केवल खेलना और पढ़ने से मतलब होता था लेकिन आज के बदलते युग में बच्चों का प्रभाव भी बदल गया है। वह पढ़ाई करने के साथ कई एक्टिविटी में जुड़े रहते हैं और छोटी उम्र में ही कभी-कभी अपनी एक बड़ी पहचान बना लेते हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप स्कूल के बच्चों को एक घेरा बनाए हुए खड़ा देखेंगे। उस घेरे के बीच में एक बच्चा है जो डांस करता दिख रहा है। वह बच्चा उन बच्चों के बीच में डांस करता नजर आ रहा है। बच्चे का डांस स्टेप एक्सप्रेशन ऐसा कमाल का है जैसे बच्चे ने डांस की ट्रेनिंग ली हो लेकिन बच्चे की स्थिति देखकर ऐसा लगता नहीं है कि वह कहीं डांस सीखना होगा। हां यह जरूर है कि जब आपके अंदर कोई कला है और आप उस पर फोकस किए हैं तो जरूर उस प्रतिभा को आप खुद ही निखार सकते हैं। ऐसा ही देखने को मिला है इस बच्चे ने जिसने अपने डांस की कला को बेहद ही बेहतरीन कर रखा है।

डांस का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर waowafrica नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है और कैप्शन में दिया गया है। “अफ्रीकन वाइब” इस वीडियो को अभी तक 12 हजार से ज्यादा लाइक आए हैं और लोगों ने वीडियो को देखते ही इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा है काश मैं वहां होता है इन बच्चों की खुशी में खुद को भी शामिल कर पाता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top