ससुराल में बैठे कुर्सी पर दूल्हे को लगा झटका जब दुल्हन ने दिखाए अपने कमर का ठुमका

The bride showed her waist dance

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो हैरान भी करते हैं। शादी से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर आने को देखने को मिलते हैं और शादियों में होने वाले डांस वीडियो भी देखने को मिलते हैं। तो कुछ डांस वीडियो तो ऐसे कमाल के होते हैं जिन्हें देखकर लोग देखते ही रह जाते हैं। ऐसा ही जबरदस्त डांस ठुमका देखने को मिला। वायरल हो रहे वीडियो में जिसमें आप नई नवेली दुल्हन और दूल्हे को डांस करते देखेंगे। जिसे देखकर आप भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।

दूल्हा दुल्हन का जोरदार टक्कर

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे घर के कमरे में जहां केवल महिलाएं है। वहां पर ससुराल में पहुंचे नए नवेले दूल्हा जी कुर्सी पर बैठे हैं और दुल्हन घूंघट में से ही अपने डांस का कमाल दिखा रही है। इस दूल्हा दुल्हन के डांस वीडियो को वहां मौजूद लोग अपने मोबाइल कैमरे से रिकॉर्ड भी कर रहे हैं। अब देख सकते हैं दूल्हे मियां कुर्सी पर बैठे हैं और दुल्हन जबरदस्त ठुमकों से भोजपुरी गाने पर तहलका मचाई हुई है। बैठी महिलाएं उठ उठ कर दुल्हन के ऊपर पैसे न्योछार कर रही हैं। अंत तक दूल्हे जी बैठे दुल्हन के ठुमके को देख ही रहे थे लेकिन तभी उन्हें भी छाया डांस का बुखार वह भी उठकर दुल्हन के साथ लगे जबरदस्त डांस करने, डांस करते दौरान दूल्हा दुल्हन को गोद में उठाकर लिया और झूम गए।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छाया हुआ है जिसे देखकर लोग हैरान हैं। दरअसल दुल्हन ने जिस तरह से डांस दिखाया वह देखकर ही लोगों को हैरानी हो रही है। घूंघट में मौजूद दुल्हन अपने ठुमको और अपने डांस से ऐसा बेहाल किया कि दूल्हे राजा कुर्सी पर से उठ खड़े हुए और गोद में उठाकर वह भी झूम गए। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Saurabh Yadav karhal पर शेयर किया गया है। जिसे 5.1k न्यूज आए हैं और इस पर प्रतिक्रियाएं भी खूब आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top