जीजा के साथ भाभी ने किया लुंगी डांस, वीडियो देखकर हंसते हंसते पागल हो जाएंगे

Sister-in-law did lungi dance with brother-in-law

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलते हैं। इन डांस वीडियो के माध्यम से यूजर्स अपना मनोरंजन करते हैं तो कुछ यूजर ऐसे हैं जो डांस वीडियो प्रस्तुत कर अपनी प्रसिद्धि को बढ़ाने में लगे हुए हैं। मशहूर होने के लिए सोशल मीडिया पर लोग कुछ न कुछ नया आजमाते रहते हैं। इस आजमाइस में कभी-कभी कुछ ऐसा अटपटा सा कर देते हैं जो हजम ही नहीं होता है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला सोशल मीडिया की दुनिया में जो बेहद अजीब था।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें डांस के लिए एक महिला और एक पुरुष को आप देखेंगे। बुजुर्ग शख्स गंजी और लुंगी पहनी हुई है और गले में उसके गमछा है। महिला ब्लू साड़ी पहनी है और दोनों इस वीडियो के शुरुआती काफी अच्छे से डांस करते हैं लेकिन जैसे ही वह महिला डांस करना शुरू कर दी है। नीचे से शख्स की लूंगी उठाने लगती है। वह शख्स खुद को बचा ही रहता है कि पीछे से एक नवयुवक उसे फिर से वापस जगह थक्का देता है और दोनों मिलकर उस बुजुर्ग शख्स पर हावी हो जाते हैं। बुजुर्ग शख्स आज तो रहा है लेकिन इधर उधर धक्का-मुक्की खाते हुए अंततः भाभी के साथ डांस करने लगता है। महिला और शख्स का यह डांस वह शायद हंसी मजाक में किए हैं लेकिन सोशल मीडिया पर यह वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है हालांकि वीडियो बनाने के बाद पुरुष और महिला काफी हंस रहे हैं। लेकिन सभी को यह वीडियो पसंद नहीं आ रहे हैं तो कोई है जिन्हें वीडियो अच्छे भी लग रही हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा भी जा रहा है और पसंद किया जा रहा है‌ यह वीडियो फेसबुक पर शेयर किया गया है। इसमें डांस कम शरारत ज्यादा है यह शरारत भरा वीडियो लोग देखकर भी हैरान है। दरअसल किसी को ऐसी उम्मीद नहीं थी कि वीडियो में ऐसा भी कुछ दिखेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top