बॉलीवुड के गाने पर नन्ही सी बच्ची ने दिखाया अपने डांस का पावर देखते ही हिल गए यूजर्स

The little girl showed the power of her dance

सोशल मीडिया की दुनिया में डांस वीडियो का धूम मचा रहता है। इस डांस वीडियो को लोग शेयर करते हैं और देखने वाले इसे देखकर इसे लाइक करते हैं। एक से बढ़कर एक डांसर अपने डांस वीडियो से चाहने वालों का मनोरंजन करते रहते हैं। इस कड़ी में नवयुवक हो, बूढ़े हो या फिर बच्चे सभी जुड़े हुए हैं। आजकल तो बच्चे भी काफी टैलेंटेड हो गए हैं। वह पढ़ाई के साथ कुछ ना कुछ एक्स्ट्रा एक्टिविटी करते रहते हैं फिर वह डांस ही क्यों ना हो। ऐसे कई बेहतरीन छोटे बच्चे हैं जो अपने डांस से लोगों का दिल जीत लेते हैं। एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक छोटी सी बच्ची ने अपने डांस से पूरा माहौल ही बदल दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे हो वीडियो में आप देखेंगे एक बच्ची हरे रंग का बलून सलवार व्हाइट समीर और ऑरेंज कलर का दुपट्टा बांधी हुए हैं। वहां पर लोगों के जबरदस्त भीड़ है। इस भीड़ के बीच में बच्ची पहले माइक से लोगों को साफ सफाई के विषय में बताती है और कहती है कि सफाई रखें। इसके बाद वह बॉलीवुड के गाने “दिल जलों का दिल जला कर” पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देखेंगे बच्चे की उम्र काफी कम है। बावजूद इसके उसका डांस स्टेप काफी लाजवाब है और एक्सप्रेशन ऐसा कातिलाना है कि आप उस एक्सप्रेशन से घायल ही हो जाए। दिल जीत लेने वाला यह वीडियो सबको खूब पसंद आ रहा है‌

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसमें बच्चे के डांस एक्सप्रेशन और उसके अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया है। बच्चे की उम्र के हिसाब से उसका डांस ही इतना कमाल है कि आपको उससे प्यार हो जाए। यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट NK Basumatari पर शेयर किया गया है। वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और इसे लोग जबरदस्त बता रहे है। लाइक करने के साथ ही लड़की के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top