भैया से भाभी ने ली लगाई सवालों की झड़ी तो भैया ने भी दिया बेहद ही खूबसूरत जवाब

Sister-in-law took a flurry of questions from brother

डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं। ऐसे में लोग सोशल मीडिया के माध्यम से अपने डांस का खूब कमाल भी दिखाते हैं। एक से बढ़कर एक डांस वीडियो आपको देखने को मिलेंगे। फिर वह बॉलीवुड के ही गाने पर क्यों ना हो या शादी-विवाह पार्टी में किए गए डांस वीडियो, आजकल सोशल मीडिया पर लोग शादियों में भी किए गए जबरदस्त डांस के वीडियो शेयर करते हैं। कुछ ऐसे ही वीडियो जो धमाल मचा देते हैं। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भैया भाभी ने अपने डांस से ऐसा धमाल मचाया कि लोग देखते ही रह गए।

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं यह किसी पार्टी का है जहां पर डीजे लगा है और डीजे फ्लोर पर भैया भाभी मौजूद हैं। बैकग्राउंड में गाना बज रहा है “बन्ने से बन्नी झगड़े क्यों नहीं लाए तागड़ी” भाभी जी इस गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाते हुए भैया से सवाल करती है तो वही भैया भी उनके सवालों का जवाब डांस के साथ अपने लाजवाब एक्सप्रेशन से देते हैं। आप देख सकते हैं भैया भाभी इस गाने के बोल को मेंटेन करते हुए जबरदस्त डांस स्टेप करने और उनका एक्सप्रेशन भी लाजवाब है। उनकी स्टाइल लोगों को पसंद आ रही है ऐसे में वहां पर मौजूद लोग हूटिंग भी करते सुनाई दे रहे हैं। भैया भाभी ने स्टेज पर एकदम माहौल बना दिया।

वायरल हो रहा है वीडियो सबको खूब पसंद आ रहा है। जिसमें भैया भाभी के डांस के लोगों का दिल जीत लिया है। उनके डांस उनके एक्सप्रेशन और बोल के साथ लाजवाब डांस स्टेप सबको पसंद आ गए हैं। यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट Reena Tyagi पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 2M व्यूज आ चुके हैं और 7.6k के लोगों ने इस वीडियो को लाइक करने के साथ ही भैया भाभी के तारीफ करते हुए डांस की खूब सराहना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top