लड़की कर रही थी डांस तभी अचानक आप पहुंची मां ने किया ऐसा हाल

desi girl dance

इंटरनेट की दुनिया अब एक ऐसी दुनिया बन चुकी है जिस पर हर कोई मशहूर होने की लालसा रखता है। ऐसे में एक दूसरे के ट्रेंड को फॉलो करना और एक दूसरे के स्टाइल को कॉपी करके कुछ अपने अंदाज में नया करने और उसके द्वारा लोगों के बीच मशहूर होने की गुंजाइश लिए हुए। ऐसे कई बेहतरीन कलाकार भी हैं। जो अपने आप को इस पर साबित कर चुके हैं तो कुछ इस जद्दोजहद में है कि तब वह मशहूर हो जाए। ऐसे लाजवाब वीडियो में एक डांस वीडियो भी होता है जो अपने डांस के माध्यम से यूजर्स का खूब मनोरंजन करता है। ऐसे कई कलाकार हैं जो इसी डांस के द्वारा ऐसे मशहूर हो चुके हैं कि अगर डांस की बारा बात की जाती है तो उनके नाम जहन में आ ही जाते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है इसमें एक लड़के ने अपने बेहतरीन से कुछ नया अंदाज दिखाया है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप इन लड़की को सूट पहने हुए देखेंगे जो बॉलीवुड के बेहद ही मशहूर गाने “कवारा नहीं मरना” पर जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं वह लड़की वालों को खोले हुए हैं और काफी झुमका नाच रही है। ऐसा लग रहा है वह गाने के बीट को पकड़े हुए तो जरूर है लेकिन डांस करते-करते महसूस ऐसा हो रहा है कि वह एकदम से गाने में झूम गई है। वीडियो के स्टार्टिंग में वह पहले तो अकेले ही डांस करती हुई नजर आती है। लेकिन वीडियो के बीच तक होते होते आप देख सकते हैं कोई शख्स बैठा हुआ है जिसने उस लड़की के ऊपर पैसे भी लुटा रहा है। जिसके सामने खड़ी होकर लड़की डांस करें और शादी भी दे रही।

सोशल मीडिया पर लड़की का यह डांस वीडियो छा गया है जो हर कोई पसंद कर रहा है। लड़की के जबरदस्त स्टाइल ने सबके दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है। अपने अंदाज में झूम रही यह लड़की काफी खुश भी नजर आ रही है। जिसका डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट Naina dancer 786 पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 174k व्यूज आ चुके हैं और 3.1kk लाइक आने के साथ लोग वीडियो पर कमेंट भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top