जोरदार गाने पर ताऊ जी ने लगाए जबरदस्त ठुमके वीडियो देखकर गुस्से में आई ताई

dada dance

सोशल मीडिया पर आपने तो हजारों वीडियो देखे हैं। इन वीडियो के कमाल सभी को पता है लेकिन हां हर वीडियो एक सा नहीं होता है। हर वीडियो का अपना-अपना अलग-अलग क्रेज और स्टाइल होता है और इन वीडियो में दिखने वाले लोग भी अलग होते हैं। इन्हीं सब वीडियो में एक वीडियो काफी ज्यादा देखा जाता है और पसंद किया जाता है। वह डांस वीडियो जिसका अपना ही एक क्रेज होता है और सभी डांस वीडियो देखना पसंद करते हैं। कुछ ऐसे भी डांस वीडियो देखने को मिल जाते हैं जिसे देखने के बाद हैरानी तो होती ही है। लेकिन डांस को भी खूब इंजॉय किया जाता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर डांस करने वाले की उम्र और उसके डांस दोनों ही हैरान कर देंगे।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप ताऊ जी को डांस करते हुए देखेंगे। धोती कुर्ता पहने हुए ताऊ जी आपको लोगों के जबरदस्त भीड़ में डांस करते दिखाई देंगे। जो बेहद ही मशहूर गाना “हट जा ताऊ हट जा” पर ठुमके लगा रहे हैं। आप देख सकते हैं उनके साथ एक दो महिलाएं भी हैं लेकिन ताऊ जी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा है। वह अपने ही अंदाज में मस्त हो गए ठुमके लगाते हुए झूमे जा रहे हैं। हरे रंग का सूट पहने हुए एक आंटी हैं जो उन्हें बर बर डांस शादी करके अपने डांस को दिखाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन ताऊ जी को तो बस अपने ही डांस की धुन पड़ी है वह अपने ही ठुमके लगाने में मग्न हैं।

सोशल मीडिया पर ताऊ जी की इस ठुमके का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है लोग उनके डांस की तारीफ करने के साथ ही उन्हें कुछ फनी अंदाज में उनके उम्र पर भी कटाक्ष कर दे रहे हैं। ताऊ जी का यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट Mohan Yadav पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 596k व्यूज आज चुके हैं और लोग ताऊ जी के डांस को खूब लाइक करने के साथ ही इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है ताऊ ठुमके तो लगाओ लेकिन अपनी उम्र का भी तो ख्याल करो, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है तुमको ऐसे कहीं ऐसा ना हो कि ताऊ फिर उठने लायक ही ना रहो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top