ठुमके लगा रही थी भाभीजी पीछे से पहुंचे ससुर ने किया ऐसा काम

Sister-in-law was dancing, father-in-law arrived from behind

अब हर हाथ में मोबाइल और हर घर में इंटरनेट की धूम लोग इंटरनेट से जुड़े रहते हैं और इनसे अपना भरपूर मनोरंजन भी करते हैं। इंटरनेट पर भी आपको हर तरीके के वीडियो देखने को मिलते हैं। जिसका जो अंदाज है वह अपने अंदाज के वीडियो देखकर अपना मनोरंजन कर लेता है। इन्हीं में से एक अंदाज होता है डांस का जो हर किसी को लगभग पसंद आता ही है। डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर हर रोज हजारों बार होते हैं। कुछ डांस वीडियो तो ऐसे होते हैं जो काफी कम वक्त में ही धूम मचा देते हैं। ऐसा ही धूम मचा देने वाला एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भाभी ने अपने ठुमको का ऐसा कमाल दिखाया कि हर कोई उनके डांस वीडियो को देखने पर मजबूर हैं।

हरियाणवी भाभी ने जब लगाया जोरदार ठुमका

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप देख सकते हैं शादी या पार्टी का फंक्शन है और इस दौरान डीजे लगा है। डीजे पर एक भाभी जी पीली साड़ी पहने सिर पर पल्लू लिए हुए मौजूद हैं। आप देखेंगे उन्होंने डीजे पर लगे गाने पर जबरदस्त डांस टैलेंट दिखाया है। वीडियो ऐसा है कि आप भी इसे बार-बार देखेंगे दरअसल भाभी का अंदाज काफी खूबसूरत है उन्होंने अपने डांस का ऐसा कमाल दिखाया कि लोग देखते रह जा रहे हैं और कुछ लोग तो पैसे भी नयोछावर करते नजर आए। भाभी जी का डांस लाजवाब है तो उनका एक्सप्रेशन दिलजीत रहा है मुस्कुराता चेहरा इस वीडियो को देखने पर मजबूर कर रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया भाभी का कमाल

सोशल मीडिया की दुनिया में भाभी जी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया है जिसमें उनका अंदाज है उनका एक्सप्रेशर और उनका मुस्कुराता चेहरा कोई नहीं भूल पा रहा है। जिस खूबसूरती से भाभी जी ने ठुमके लगाए हैं उनके ठुमके ऐसे कमान के थे कि वहां खड़े लोग उन्हीं को देखते ही रह गए। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिस पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और लोग भाभी जी के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आप देख सकते हैं भाभी का अंदाज इतना खूबसूरत है कि उनके हंसते चेहरे को देखकर वहां मौजूद लोगों के चेहरे पर भी मुस्कुराहट बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top