क्लास रूम में छोटे बच्चे ने किया गिद्दा तो टीचर भी हुई इंप्रेस

Little child performed giddha in class room

बच्चों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। दरअसल इनका स्वभाव ऐसा होता है जिसके विषय में सबको पता है दिल के साफ मन के सच्चे और इनकी क्यूट सी शरारत जो दिल जीत लेती है। ऐसे में इनके वीडियो अगर देखने को मिल जाए तो कौन नहीं देखना चाहेगा और अगर यह डांस करते हुए नजर आए तो फिर बात ही मत पूछिए। ऐसा ही एक छोटे से बच्चे का डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बच्चे ने गिद्दा करके लोगों का दिल जीत लिया है।

वायरल हो रही वीडियो को जाट ब्लॉग नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। मनमोहक क्लिप में एक छोटे लड़के को स्कूल यूनिफॉर्म में एक एनर्जी टिक पंजाबी गाने पर गिद्दा करते हुए देखा गया। वह बच्चा स्कूल ड्रेस पहने हुए बेहद ही क्यूट लग रहा है। साथ ही क्लास रूम में अपने बाकी दोस्तों से घिरा हुआ है और वह उन दोस्तों के बीच में गिद्दा डांस का ऐसा मजा ले रहा है। जिसके डांस देख कर ही दिल खुश हो जा रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है “वह आप के सबसे अच्छे दोस्त से भी बेहतर डांस कर सकता है”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MALWE DA RAJA 👑 (@jattblog)

सोशल मीडिया पर बच्चे का यह गिद्दा डांस काफी जोरों शोरों से देखा जा रहा है। दरअसल बच्चा इतना क्यूट है कि उसकी क्यूटनेस ही दिल जीत ले रही है फिर ऊपर से उसका डांस लाजवाब वीडियो में आप देख सकते हैं। उसके पीछे बच्चे उसको बड़े ध्यान से देख रहे हैं और हंस रहे हैं बच्चे का यह क्यूट अंदाज दिल जीत रहा है और बच्चे के पैर के स्टेप तो देख कर ऐसा लग रहा है जैसे कोई बड़ा कलाकार डांस कर रहा हो। इस डांस वीडियो पर 2 लाख 11 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं और कमेंट की तो बौछार हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top