चूजे को ले जाते देख बच्चे ने दिया लाजवाब एक्सप्रेशन, वायरल वीडियो

The child gave a wonderful expression after seeing the chick being taken away

आज कल ऐसा इंटरनेट का दौर चल चुका है कि यहां बच्चे जन्म लेते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। बच्चों के क्यूट से वीडियो और फोटो लोग शेयर करते हैं जो देखते ही दिल जीत लेते हैं। वैसे छोटे बच्चे बेहद क्यूट होते भी हैं उनका अंदाज और उनकी हरकतें ऐसी होती हैं जो सबको प्यारी लगती हैं और सभी देखना चाहते हैं। इन्हें देखते ही चेहरे पर वह मुस्कान बनती है जिसके लिए आप सोच भी नहीं सकते हैं। ऐसा ही एक बेहद ही क्यूट सब वीडियो वायरल हो रहा है जिसे छोटे-छोटे क्लिप को जोड़कर एक शानदार सा वीडियो बनाया गया है। जिसमें छोटे बच्चों की ऐसी हरकतें कैद है जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

खट्टी चीज खाते ही छोटे बच्चे का चेहरा का लाजवाब एक्सप्रेशन

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं एक छोटे से बच्चे को जो आराम से बैठा हुआ है तभी उसकी मां उसे कुछ खिलाती हैं। बच्चे की मां बच्चे के मुंह में कुछ खिला रही होती है जिसे बच्चा खाने की कोशिश करता है। उसका जरा सा टुकड़ा जब उसके मुंह में जाता है तो बच्चे को उसका स्वाद बेहद खट्टा लगता है। जिसके बाद वह अपनी दोनों आंखें बंद कर लेता है और अजीबोगरीब शक्ल बनाता है। बच्चे का चेहरा देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इसी वीडियो के दूसरे क्लिप में देख सकते एक छोटी सी लड़की शीशे के सामने बैठकर खेल रही है। खेलते हुए बच्ची का ध्यान शीशे पर चला जाता है और खुद को वह शीशे में देखने लगती है। बच्ची सोचती है कि वह कोई दूसरा है इसलिए शीशे के ऊपर मारती है बच्चे खुद जमीन पर गिर जाती है। गिरने के बाद बच्ची बड़े मजे में खेलती है वही बच्चे की मां काफी डर भी जाती है लेकिन इस वीडियो को देखकर लोग बच्चे की हरकत को खूब इंजॉय कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर बच्चों के इस अजीबोगरीब हरकतों पर लोग जमकर अपने कमेंट भी दे रहे हैं। लोगों को यह वीडियो खूब हंसा रहा है जिसमें बच्चों की मासूम और क्यूट सी हरकतें दिल को जीत ले रही है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट BabiezTv पर शेयर किया गया है। जिसे 2.5 करोड़ व्यूज और 47 हजार से ज्यादा लाइट आने के साथ ही इस वीडियो पर लोग कमेंट करने के बाद रेड हर्ट ही शेयर कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top