“छोड़ो मुझे पापा” जब तोते ने कहा लोग हुए हैरान, वीडियो हो रहा वायरल

Leave me papa" when the parrot said people were surprised

इंटरनेट की दुनिया बेहद ही अनोखी है इस पर आपको हर रोज कुछ अनोखा कुछ नया देखने को मिलेगा जो चौकाएगा भी दिल खुश भी कर देगा। ऐसा वीडियो रहेगा जिसे बार-बार देखने का मन करेगा। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसकी खूबसूरती दिलजीत रही है। जिसका अंदाज दिल को ऐसा मोहित है कि अगर आप वीडियो देखना शुरू करेंगे तो उसे अंत तक तो देखेंगे ही और आपके अंदर की जिज्ञासा भी बढ़ती जाएगी कि यह तोता आगे आगे क्या-क्या करता है। वीडियो बेहद ही खूबसूरत है और इस प्यारे से तोते ने उसे और भी ज्यादा खूबसूरत बना दिया।

तोते ने मम्मी से कहा आई लव यू

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक तोते को पिंजरे में बंद देखेंगे। तभी एक शख्स से पिजरे से निकालते हैं जैसे ही तोता बाहर निकलता है तुरंत आई लव यू, आई लव यू बोलना शुरू करता है। वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स दिखाई दे रहा है लेकिन महिला दिखाई नहीं दे रही है उनकी आवाज जरूर सुनाई दे रहा है। वही लग रहा है वीडियो बना रही है जिसे तोता मम्मी कहता है और उस शख्स को पापा। जैसे जैसे महिला उस तोते से जो सवाल करती है तोता वैसे-वैसे खूबसूरती से जवाब देते जा रहा है। तोते का जवाब देने का अंदाज दिल जीत ले रहा है। वह बार बार आई लव यू बोलता है तो उधर से भी आवाज आती है और उसकी मां भी उसे आई लव यू मेरा बच्चा, आई लव यू मेरा बेटा कहती हैं। जो सवाल वह करती है उसका जवाब वह बेहद खूबसूरती के साथ दे रहा है।

तोते का यह वीडियो दिल जीत ले रहा है जिसमे लास्ट में आप सुन सकते हैं कि तोता बार-बार यही कर रहा है मम्मी बच्चा मम्मी बच्चा यानी कि वह मां का बच्चा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। दरअसल तोते का अंदाज और खूबसूरती से बात करने का तरीका सबको पसंद आया और सब इस कपल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जिन्होंने तोते को इतने अच्छे से रखा तो है ही उससे बोलना भी काफी खूबसूरती से सिखाया है। यह तोता अगर बोलना शुरू करता है तो यकीन मानिए वीडियो को आप को पूरा देखने पर मजबूर कर देगा। जिसे यूट्यूब अकाउंट pablo family पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 8.6M व्यूज आए हैं और लोग वीडियो को लाइक भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top