“उठाईले घूंघटा” गाने पर भैया भाभी ने दिखाएं डांस के जलवे

Bhaiya sister-in-law showed dance skills

इंटरनेट की दुनिया में डांस वीडियो को वायरल हुआ करते हैं और लोग इसे देखना भी खूब पसंद करते हैं। ऐसे में अब लोग ज्यादा से ज्यादा डांस वीडियो बनाते हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। कुछ तो यूं ही मनोरंजन के तौर पर बना देते हैं और उन्हें लोग पसंद भी कर लेते हैं। कुछ इन्हीं खुद को मशहूर करने और शोहरत पाने के लिए बनाते हैं। कुछ ऐसे ही हंसी मजाक के अंदाज में ऐसे लाजवाब डांस करके मशहूर हो जाते हैं कि उन्हें उसका अंदाजा भी नहीं रहता है। हाल ही में एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भैया भाभी ने एक दूसरे को अपने डांस का ऐसा जलवा दिखाया कि वह दोनों का तो पता नहीं लेकिन देखने वाले इसे खूब देखना पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड के मशहूर गाने पर भैया भाभी ने दिखाएं डांस जलवे

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स ने काली शर्ट बनी और चश्मा लगाए हैं जबकि भाभी जी रेड कलर साड़ी पहनी हुई नजर आ रही हैं। दोनों ही बॉलीवुड के बेहद ही मशहूर गाने “मैं क्या जानू सजनिया चमकेगी कब चंदनिया घर में गरीब के” गाने पर मस्ती भरे अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं बोल के अनुसार अपने डांस स्टेप बना रहा है। वहीं खड़े भाभी ने भी गाने के बोल के अनुसार अपने घूंघट को खींचकर भैया के सामने अपने डांस का कमाल दिखा रही हैं। दोनों ही हंसते हुए नजर आ रहे हैं दोनों के एक्सप्रेशन लाजवाब है तो डांस की तो आप बात ही मत पूछिए दोनों ही दिल से यह डांस कर रहे हैं जो बेहद ही खूबसूरत लग रहा है।

सोशल मीडिया पर उनका यह डांस वीडियो छा गया। हर कोई उनके डांस वीडियो को पसंद कर रहा है। दरअसल इस डांस वीडियो ज्यादा सबको पसंद आया दोनों का अंदाज दोनों हंसते चेहरे से डांस को एंजॉय कर रहे हैं ना कि डांस स्टेप पर ध्यान दे रहे हैं। अगर आप डांस को एंजॉय कर रहे हैं तो डांस स्टेप अपने आप अच्छा हो जाता है और बस यही हो रहा है भैया भाभी के साथ, उन्होंने भी इस डांस को खूब इंजॉय किया है। जिसे यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। इसे ज्यादा से ज्यादा लोग देख रहे हैं और लाइक करने के साथ ही इनकी जोड़ी पर अपनी कमेंट भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top