स्विमिंग सूट पहन क्यूट बच्ची ने समंदर किनारे किया इंग्लिश गाने पर डांस

Cute girl dances on an English song on the beach

आजकल लोग वीडियो बनाते हैं और देखते भी हैं। वीडियो की अपनी अलग अलग पहचान होती है। कोई डांस पर बनाता है तो कोई गाने पर कोई दूसरी हरकत करते बना लेता है, तो कोई स्टंट करते हैं आजकल के बच्चे जन्म से ही सोशल मीडिया की दुनिया पर छाए रहते हैं। वह इस धरती पर जन्म लेते हैं उसके बाद उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचाने के लिए तैयार हो जाते हैं। वैसे भी बच्चों को बेहद शरारती माना जाता है लेकिन उनकी मासूमियत ऐसी होती है जो दिल जीत लेती है और इन पर प्यार लुटाने के लिए मोहित हो जाती है। लेकिन कभी-कभी बच्चे ऐसी क्यूट हरकतें करते हैं जिसे देख कर लगता है। बस इन्हें देखते ही जाए ऐसा ही एक छोटी सी लड़की का वीडियो वायरल हुआ है। छोटी सी बच्ची इंग्लिश गाने पर डांस करती हुई नजर आई।

अंग्रेजी गाने पर बच्ची काजबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते छोटी सी बच्ची अंग्रेजी गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है। यह बच्ची देखने में डेढ़ साल या2 साल की ही लग रही है। वह समुंदर किनारे स्विमिंग ड्रेस पहनी हुई दिख रही है जो बेहद ज्यादा ही क्यूट लग रही है। कितने ही दिल जीत ले रही है। ऊपर से बचे नहीं जब डांस किया तो वह ऐसा डांस जो दिल जीत ले रहा है और उस बच्ची पर ढेरों प्यार आ रहा है। दिल तो ऐसा कर रहा है कि बच्ची को गोद में उठा लिया जाए। इस क्यूट से बच्चे का डांस के साथ एक्सप्रेशन भी आप देख सकते हैं जो आप का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर ही लेगी।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया है। जिसमें बच्ची ने सबका दिल जीत लिया है। इस क्यूट सी बच्ची का यह जबरदस्त डांस वीडियो हर एक को पसंद आ रहा है जिसे यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है और इस वीडियो पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जिसे देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है सो क्यूट बेबी, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है बच्ची तो इतनी क्यूट है वैसे ही दिल खुश हो जा रहा है ऊपर से इसका डांस दिल जीत ले रहा है। यही नहीं रेड हर्ट के भी इमोजी सोशल मीडिया पर जमकर सेंड किए जा रहे हैं। इस वीडियो को 48khalifaFF नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। करोड़ों व्यूज आने के साथ दो लाख से ज्यादा लाइक भी आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top