जमीन पर सो रही लड़की को सांपों के झुंड ने घेरा, रुह कंपा देने वाला वीडियो वायरल

A swarm of snakes surrounded the girl sleeping on the ground

छोटे बच्चे अक्सर कोई ना कोई ऐसी शरारत कर ही देते हैं जिस पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है और हैरानी भी होती है। जिस उम्र में बच्चे खिलौने से खेलते हैं अगर कहा जाए उस उम्र में एक छोटी सी बच्ची सांप को ही अपना खिलौना बना ली है तो यकीनन यकीन करना मुश्किल हो रहा होगा लेकिन सोशल मीडिया ऐसी ही दुनिया है जहां पर यकीन ना होने वाले भी वीडियो काफी तेजी से देखें और पसंद किए जाते हैं। वैसे तो सांप तो ऐसा जीव है जिससे छोटे क्या बड़े तक भागते हैं और उससे दूर रहना चाहते हैं लेकिन अगर छोटी सी बच्ची इस जीव को अपना दोस्त बना ले और उसी के साथ खेले इतना समय बिताए तो वाकई यह दृश्य दिल दहला देने वाला होगा।

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से 15 किलोमीटर दूर घाटमपुर जहां सपेरों की एक बस्ती में एक छोटी बच्ची जिसका नाम नाज़नीन है। वह सांपों को ही अपना दोस्त बनाई है और उन्हें ही अपना खिलौना समझकर खेलती है। यह दिन रात सांप के साथ अपना वक्त बिताती है। खाना तक इनके साथ खाती है और इस बच्चे की उम्र महज 10 साल की होगी। यह वीडियो सबको हैरान कर दे रहा है और धड़कनों को बढ़ा दे रहा है। दरअसल नाज़नीन खुद खाना बनाते हुए सबको अपने हाथ से खाना खिला रहे हैं। वह सांप के साथ जमीन पर सोती हुई नजर आ रही है। सांप से चारों तरफ से घेर लिया है वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वह सब इसकी रखवाली कर रहे हैं। 2 साल की उम्र में ही सांपों से दोस्ती करना जिससे आसपास के इलाकों में विषकन्या के नाम से जानी जाती हैं। इस बच्चे को इन सांपों को गाना सुनाना इन्हें खाना खिलाना और इनके साथ खेलने का बेहद ज्यादा शौक है। यहां तक कि सोती भी साथ में ही है और यह सब इसकी पहरेदारी भी करते हैं।

आप देख सकते हैं बच्ची को किसी तरह से भी सांप से डर नहीं लग रहा है। वह ऐसे बेफिक्र हर वक्त इनके साथ खेलती है। भयानक काले सांप के साथ रहना कोई मामूली बात नहीं है। दूर-दराज तक इस लड़की को विषकन्या के नाम से जाना जाता है और लोग कभी-कभी तो इसे देखने के लिए भी आते हैं। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल AK Diwakar पर शेयर किया गया है। 2.1 लाख व्यूज और 2.1 हजार लाइक आने के साथ लोग वीडियो पर हैरानी जता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top