आखिरकार सांप के बच्चे ने काट ही लिया, देखिए क्या हुआ आगे

Eventually the snake bite did

सांप से जुड़े तमाम वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में छाए रहते हैं।यह खतरनाक जो दुनिया में सबसे खतरनाक जीवों में गिने जाते हैं। अगर खतरनाक जानवरों की बात होती है तो सबसे पहले सांप का ही ध्यान आता है। दरअसल रेंगने वाले इतनी खतरनाक होते हैं की एक बाइट करने के बाद ही लोगों की जान चली जाती है। ऐसे में इनके वीडियो अगर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे तो यह बेहद ही रोमांचक होते हैं। देखने में लोग देखने में जागरूकता भी खूब दिखाते हैं। सांपों से ही जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें आप एक छोटे से बच्चे का भयानक रूप देखे। यही नहीं वह घर में एक महिला को काट भी लिया है।

सांप से जुड़ा यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।जिसमें आप सांप के एक छोटे से बच्चे को देखेंगे जो दीवार के बीच में जाकर छुप कर बैठ गया‌। यह भी बेहद छोटा बच्चा है लेकिन इसका खूंखार रूप अब देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि यह जब बड़ा होगा तो कितना भयानक होगा। यही नहीं घर में एक महिला को इसने काट भी लिया है जिनकी हालत फिलहाल स्थिर है। जिसे देखने के बाद स्नेक कैचर को बुलाया जाता है। जब वह वहां पहुंचते हैं तो उन्हें उस सांप को पकड़ने में काफी परेशानी होती है। दरअसल वह सांप दीवार के बीच की जगह में जाकर छुप कर बैठा होता है। उसे निकालना काफी मुश्किल हो रहा था फिर भी स्नेक कैचर ने काफी शालीनता और स्थिरता के साथ उसे रेस्क्यू किया।

रेस्क्यू करने के बाद उन्होंने दिखाया कि यह सब कितना भयानक होता है काटने के लिए हमेशा तत्पर रहता है। जब उन्हें पता चला कि एक दादी को वह काट लिया है तो वह उन्होंने बताया कि परेशान ना हो। इस सांप के काटने से कुछ होता नहीं है। दरअसल इस सब में जहर होता नहीं है लेकिन हां इसका रौद्र रूप देखकर ऐसा लग रहा है। जैसे यह बेहद ही जहरीला है यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट snake bodyguard yodhya पर शेयर किया गया है। जिसे व्यूज आने के साथ लोग इसे लाइक भी कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top