मां का फेवरेट सीरियल चल रहा तभी बच्चे ने आकर बदला चैनल, मां का गुस्सा देखते ही सहम गया बच्चा

Mother's favorite serial is going on when the child came and changed the channel

मां और बच्चे की नोकझोंक और शरारत आप सभी जानते ही होंगे 1 दिन में 24 घंटे और इस 24 घंटे में बिना कोई बात कहे बिना कोई सैलरी लिए वह अपने बच्चों के लिए हर वक्त तैयार रहती हैं। साल में लोगों की छुट्टियां होती हैं लेकिन इनकी कोई छुट्टी नहीं होती है बल्कि त्यौहारों और किसी खास ऑकेजन पर इनकी ड्यूटी और भी बढ़ जाती है,‌ लेकिन फिर भी मैं बिना शिकायत किए सब काम को खुशी-खुशी कर लेती हैं। अगर वह मां अपनी पसंद का कोई काम कर रही हो तो घर में क्या तमाशा होता है इससे ही जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला है। जिसमें एक महिला अपना पसंदीदा सीरियल देख रही होती है तभी उनका बेटा आता है और भूख लगी है ऐसा कहता है। 10 मिनट रुक जा मैं देती हूं लेकिन लड़का कहता है कि वह बाजार से पिज्जा बर्गर मंगा ले। जिसके बाद मां का गुस्सा देखने लायक होता है।

पैसों की बचत कर बाहरी सामानों को कम खिलाकर बच्चों के स्वास्थ्य का ध्यान रखने वाली मां वह पर गुस्साने लगती हैं। तभी बेटा पूछते हैं आज उसने क्या बनाया है जैसे ही उसकी मां कहती है कि पिनिया बनाया है। बस बेटा करने लगता है शनिवार के दिन यह सब खाना बनता है। मां बेटे के बीच काफी नोकझोंक चल रही है तभी बेटा कहता है। वह यह सारी चीजों का वीडियो बना रहा है। तब मां और भी ज्यादा नाराज हो जाती हैं। मां बेटे का यह नोकझोंक भरा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं मां और बेटे का यह मजेदार सा नोकझोंक सबको पसंद आ रहा है। जिससे 12 लाख 20 हजार लोग देख चुके हैं और 13 हजार लोगों ने पसंद किया है काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है। एक यूजर ने लिखा है यह मां बेटे का बातचीत काफी मजेदार है, तो वहीं एक यूजर ने लिखा मां की कभी कोई बात बुरी नहीं लगती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top