घुटने के बल चल रहे बच्चे के साथ बंदर ने किया यूं किया शरारत

The monkey did mischief with the child

सोशल मीडिया पर आजकल तो बच्चों से लेकर बड़े तक के वीडियो देखने को मिलते हैं तो छोटे जानवर से लेकर बड़े जानवर तक के फिर वह जानवर पालतू हो या जंगली सबका ही अपना एक अंदाज और मजा होता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर मनोरंजन के लिए एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल जाते हैं तो कुछ वीडियो में तो इंसान और जानवरों के बीच के प्यार को भी देखने को मिलता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें 1 बच्चे और एक बंदर का ऐसा जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिलता है कि वीडियो देखकर दिल खुश हो जाता है।

बंदर के सामने बच्चे ने दिया लाजवाब रिएक्शन

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते हैं धूप में अकेले एक छोटा बच्चा खेल रहा था तभी अचानक बंदर आ जाता है। जिसे देखते ही बच्चा अजीब सा रिएक्शन देता है लेकिन बंदर वही बैठ जाता है और बच्चे को परेशान करता है। जिससे परेशान होकर बच्चा दूसरी तरफ बढ़ता है लेकिन आप देख सकते हैं। वह बच्चा घुटनों पर चल रहा है। बंदर उसके पीछे कभी उसे पकड़ रहा है तो कभी उसे छोड़ता है।यहां तक कि बच्चा पेट के बल लेटा है तो बंदर उसके ऊपर लेटने की कोशिश कर रहा है। बंदर अपनी हरकतों से उस बच्चे को परेशान करता हुआ नजर आया।

लेकिन हां बच्चा रो नहीं रहा है। शायद ऐसा लग रहा है जैसे वह उसके साथ अक्सर खेलता है। ऐसे में बच्चा भी उसके शरारत पर हंसता है और इधर-उधर भागता है लेकिन रोता नहीं है वरना बच्चे ऐसी हरकत बंदर करने लगे तो रोने लगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे यूट्यूब अकाउंट पर देखा जा सकता है। वीडियो पर लोगों के प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं तो लोग 15 बच्चे का यह वीडियो देख कर खुश भी है। जिसे 15 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है और 8 लाख से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ उस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top