डांस फ्लोर पर साली ने जीजा को दी जबरदस्त टक्कर तो हवाइयां उड़ी जीजा की

Sister-in-law gave tremendous competition to brother-in-law on the dance floor

समय के साथ मनोरंजन के साधन बदलते गए और धीरे-धीरे यह साधन ऐसा हो गया कि घर बैठे ही अब देश नहीं दुनिया की भी खबरें के अलावा मनोरंजन के विधा को भी देख पाते हैं। ऐसे कई लाजवाब और बेहतरीन मनोरंजन के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं जो घर बैठे ही ऐसा मनोरंजन करते हैं कि देखकर दिल खुश हो जाता है। इन्हीं में से एक है डांस वीडियो जो छोटी पार्टी हो या फिर बड़ा कोई इवेंट सब में आपको देखने को मिलता है। पार्टी में अगर डांस ना हो तो वह पार्टी अधूरी है शादी में अगर डांस ना हो तो वह शादी बेकार मानी जाने लगी है। ऐसे में हर जगह आपको डांस देखने को मिलते हैं और अब तो ऐसे भी डांस वीडियो देखने को मिलते हैं जो घर में ही बनाए जाते हैं लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो खूब धूम मचा रहा है। जिसमें जीजा साली के डांस ने सबको चौका दिया है और डांस भी ऐसा बेहतरीन कि दिल खुश हो जा रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आप देखेंगे कहीं पार्टी है जहां पर लोगों की भीड़ लगी है और डीजे लगाया डीजे पर बॉलीवुड का मशहूर गाना बज रहा है। तारे गिन गिन रात बिताना जिस पर एक लड़की बेहद ही खूबसूरत डांस कर रही है। आप देख सकते हैं उसके साथ जीजाजी भी हैं लेकिन डांस ऐसा कमाल का लड़की कर रही है कि वह उस लड़की के डांस के आगे खुद को कम ही आकर हैं। तब उन्होंने उसका साथ छोड़ कर अपने एक दोस्त को बुला लिया ताकि वह उसके साथ डांस कर सके। जीजा साली के डांस को देखते ही जीजा के हाव-भाव बदल गए। उन्होंने उसे कम ही आता था लेकिन लड़की ने अपने डांस से उन्हें चौंका दिया।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से जा चुका है। जिससे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। जीजा साली के इस बेहतरीन डांस यूट्यूब को यूजर्स कमाल का बता रहे हैं। जिसमें जीजा साली के डांस को कम आंकने की गलती की तो वह साली ने अपने जीजा के सामने ऐसा बेहतरीन डांस किया कि उनकी ही हवाइयां उड़ गए। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट@kadana music पर शेयर किया गया है। जिसे 785k से ज्यादा व्यूज आए हैं और 1.5 हजार से अधिक लोगों ने लाइक करने के साथ ही इस पर जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top