ढोलक की थाप सुनते ही सड़क पर बच्चे ने दिखाया अपने डांस का कमाल, देखते रह गए लोग

On hearing the beat of the dholak, the child showed the wonder of his dance on the road

सोशल मीडिया पर आपको टैलेंट का एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलेगा। जहां लोग अपने टैलेंट को प्रदर्शित कर यूजर्स का दिल जीत लेते हैं और अपने लिए एक पहचान कायम कर लेते है। ऐसा नहीं है कि यह टैंलेंट केवल नौजवानों में ही होता है। बुजुर्गों से लेकर बच्चों तक भी टैलेंटेड होते है। ऐसा ही एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपका भी दिल खुश हो जाएगा।

वायरल हो रही वीडियो में आप एक बच्चे को देखेंगे जो सड़क पर डांस कर रहा है और उसके डांस को देखकर ही लोग पैसे देने लग रहे हैं। एक शख्स उसके सामने ढोलक बाजा रहा है और उसी ढोलक की ताल पर वह छोटा सा बच्चा डांस करते हुए नजर आ रहा है। खेलने कूदने की उम्र में वह बच्चा सड़क पर डांस कर रहा है और उसी डांस पर से पैसे मिल रहे है‌ वीडियो देख कर ही समझ में आ जा रहा है कि यही पैसे उन लोगों के आजीविका के साधन है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जब से आया है काफी तेजी से छाया हुआ है। बच्चे का डांस लोगों को पसंद आ रहा है जिस ढोलक की ताल पर वह बच्चा लाजवाब डांस कर रहा है। वह लोगों को पसंद आ रहा है। शख्स भी ढोलक काफी खूबसूरत बजा रहा है और उसी की ताल पर बच्चे डांस करते हुए नजर आ रहा है। वहां सड़क पर चारों तरफ लोगों की भीड़ लगी और इसी भीड़ के बीच लड़का इंजॉय करते हुए डांस कर रहा है और दिल को खुश कर देने वाले इस डांस पर लोग उसे पैसे भी देते नजर आ रहे है।

सोशल मीडिया पर बच्चे का यह डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखना लोग खूब पसंद कर रहे हैं और बच्चे के डांस की तारीफ करते भी नहीं थक रहे है। इस वीडियो को Safal/Nepal chhewang नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। जिसे 50 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस वीडियो पर अपने कमेंट भी दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top