आम से खास होने की दौड़ में ऐसे टिक टॉकर्स इन्हीं रातों रात मिली शोहरत

Such tick talkers in the race to be special than mango

इंटरनेट की दुनिया ऐसी दुनिया बन चुकी है जिस पर शोहरत पाने के लिए लोग खूब मेहनत करते हैं और अपने टैलेंट से भरे वीडियो शेयर करते है। जो अगर सोशल मीडिया यूनिवर्स को पसंद आता है तो काफी कम वक्त में या फिर यूं कह लीजिए रातों-रात स्टार बन जाते है। आज हम ऐसे ही पांच शख्स की बात करेंगे जो टिक टॉक पर वीडियो बनाकर रातों-रात शोहरत पाली और इस शोहरत ने उनकी जिंदगी बदल दी।

5.सागर गोवामी

टिप टॉप कैरियर में 2018 में शुरुआत करने वाले सागर गोस्वामी जिनकी मेहनत 2019 में रंग लाई। जब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसमें उन्होंने “तेरी प्यारी प्यारी दो अखियां” गाने पर लिपस्टिक की थी। इस वीडियो ने उनकी जिंदगी भर दी और वह टिक टॉक के 1 स्टार बन गए टिक टॉक टोकस में उनकी गिनती होने लगी।

4. बाबा जैक्सन

बाबा जैकसन डांसिंग को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते है‌ टिक टॉक वीडियो ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया।

3. मोंटी रॉय

मोंटी रॉय अपने ट्रांसफॉरमेशन के वीडियोज को लेकर वायरल हुए थे। इनकी एक ट्रांसफॉरमेशन का वीडियो जिसमे लड़का से लड़की बने थे। उनकी यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई और आज उन्हें सब जानता है।

2. नंबर दो पर जो शख्स है उन्हें लोग उनके नाम से तो नहीं जानते हैं। लेकिन सोशल मीडिया का नाम जोकर है उन्हें लोग जोकर के ही नाम से जानते है। इनका एक वीडियो रातों-रात वायरल हुआ। जिसके बदौलत वह दुनिया भर में पहचान बना ली।

1. ब्यूटी खान

ब्यूटी खान सोशल मीडिया पर तहलका मचा, जिस समय उनकी वीडियो वायरल में उस समय लगभग सभी लोग उनके वीडियो देखा करते थे और उसी के बदले ब्यूटी खान टॉप 10 टॉपर्स में गिनी जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top