बत्तख को छोटा समझ बंदर ने लिया पंगा, हालत की ऐसी की मैदान छोड़ भागा बंदर

Great dance of the bride in her own wedding

इंटरनेट की दुनिया में एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते है जो हंसने पर मजबूर करते है, तो कभी रुला भी देते है, तो कभी-कभी ऐसा हंसाते है कि हंसते हंसते आंख में आंसू आ जाए और पेट दर्द करने लगे। ऐसे फनी वीडियोज देखना लोग खूब पसंद करते है। इन फनी वीडियोज में कुछ फनी वीडियो तो जानवरों के भी होते है। वैसे तो जानवरों से लोग ऐसे फनी उम्मीद तो कम ही रखते है।

अलग-अलग जानवरों के अलग-अलग अंदाज कभी-कभी ऐसे भी होते हैं जो खूब हंसाते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला है। जिसमें अलग-अलग जानवरों के आप फनी अंदाज़ देखेंगे यह वीडियो अलग-अलग वीडियो क्लिप जोड़कर एक शानदार और बेहतरीन वीडियो बनाया गया है, जो खूब हंसा रहा है और आपका दिल खुश कर देगा।

वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे एक बाड़ा है जहां गधे आपको नजर आएंगे‌ इन्हीं गधों में से एक गधा पहले उस बारे में से निकलने के लिए वहां बने लकड़ी के एक बाउंड्री को ऊपर की तरफ छलांग लगाकर निकलता है। उसे देख दूसरा गधा भी यही काम करता है लेकिन आप देखेंगे एक तीसरा गधा है वहां पहुंचता है जो वह लकड़ी फांद कर निकलने से बेहतर अपने दांतो से उस लकड़ी को निकाल कर नीचे गिरा देता है और बेहद ही आराम से बाहर निकल आता है। उससे देख एक और भी गधा वहां से बाहर निकलता है।

इसी वीडियो में आप देख सकते हैं एक लंगूर बैठ कर कुछ खा रहा होता है। तभी उसके पास एक बत्तख पहुंचता है। लंगूर खाने में मगन है लेकिन बत्तख लंगूर का कुछ ऐसा भाग पकड़ लेता है जिससे लंगूर के हाथ से खाने की वस्तु गिर जाती है और वह नीचे देख कर वहां से नौ दो ग्यारह हो जाता है। वीडियो आपको इतना हंसाएगा कि आप हंसी कंट्रोल भी नहीं कर पाएंगी

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जहां जहां अलग-अलग जानवरों के अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहे है। जो हंसने पर मजबूर कर रहे है। ऐसे बेहतरीन और लाजवाब फनी वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट Mr Box info पर शेयर किया गया है। 2.4M लोगों ने इस वीडियो को देखा है और 38k लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top