देवर भाभी की जोड़ी ने शादी में डांस से जमाया रंग, वायरल हुआ वीडियो

Great dance of the bride in her own wedding

डांस वीडियो का क्रेज सोशल मीडिया पर काफी बढ़ता चला जा रहा है। लोग जबरदस्त डांस वीडियो शेयर कर रहे हैं तो देखने वाले भी इसे तेजी से देख रहे हैं और शेयर करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं। इसी होड़ में लोग एक से बढ़कर एक डांस वीडियो भी शेयर करते है फिर वह अकेले किया गया डांस हो या शादी विवाह पार्टी में किया गया डांस ही क्यों ना हो, शादी में भी होने वाले डांस की वीडियो बनाकर लोग शेयर करते है।

अब तो खुद की ही शादी में दूल्हा दुल्हन भी डांस करने में हिचकते नहीं है। जहां उनके दोस्त भाई बहन अपने डांस से रंग जमाते है, वही दूल्हा-दुल्हन भी अपने डांस से सबको चौंका देते है। हाल ही में एक वीडियो देखने को मिला जिसमें बैंड बाजे पर देवर भाभी की जोड़ी रंग जमा रही थी। उनके जबरजस्त ठुमके सबको हैरान कर रहे थे, तो वही उनकी अदाएं सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर ले रही थी।

देवर भाभी की जोड़ी ने बैंड बाजे पर किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं गांव के घर में शादी है जहां चारों तरफ लोगों की भीड़ जुटी हुई है। इसी भीड़ के बीच बैंड बाजा बज रहा है। बैंड बाजे पर एक भाभी घूंघट लंबा निकाले हुए डांस कर रही है। उनका डांस ऐसा कमाल का था कि वहीं खड़े देवर से रहा ही नहीं गया, वह भी उनके साथ जबरदस्त टक्कर देते हुए डांस करने लगा।

आप देख सकते हैं भाभी जहां जबरदस्त टक्कर दे रही हैं अपने ठुमको से तो वही देवर भी बिना झिझक भाभी के ठुमको का लाजवाब जवाब देते हुए अपने डांस से सबको चौंका रहा है। देवर भाभी की यह जोड़ी वहां धूम मचा दी। शादी में पहुंचे लोग इनकी जोड़ी को देख कर खूब वाहवाही कर रहे है। उन दोनों के डांस को लोग खूब पसंद भी कर रहे है।

सोशल मीडिया पर देवर भाभी का वीडियो छाया

सोशल मीडिया पर भाभी और देवर का यह खूबसूरत सा डांस वीडियो छा गया। जिसमें भाभी ने घूंघट के अंदर से ही अपने ठुमकों से देवर को ऐसा बेहाल किया वह भी डांस करने पर मजबूर हो गए। दोनों ने ऐसा रंग जमाया सोशल मीडिया पर भी इन की वाहवाही होने लगी है। इनके डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @Suraj dhampura पर शेयर किया गया है, जिसे लगातार व्यूज आ रहे है। लाइक बढ़ने के साथ ही लोग इस पर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top