खुद की शादी में दुल्हन का जबरदस्त डांस देख, ससुराल वाले हुए हैरान

Great dance of the bride in her own wedding

आज के समय में इंटरनेट से सभी जुड़े हुए सभी मनोरंजन के लिए कहीं बाहर निकलना ही नहीं चाहते है। हाथ में मोबाइल लिए उस पर ही अपने मनोरंजन के हर प्रकार के वीडियोज देखकर घर में बैठे बिठाये फिर मनोरंजन कर लेते है। इन्हीं मनोरंजन में डांस भी एक ऐसा ही विधा बना हुआ है जिसे देखना और करना दोनों ही लोग पसंद करते है। जो डांस करने में माहिर है वह अपने डांस का वीडियोज और रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते है, जो पसंद आता है तो काफी कम ही वक्त में वायरल हो जाता है और डांसर की पहचान भी हो जाती है।

आज के समय में का दौर ऐसा बदल चुका है कि लोग खुद की शादियों में भी डांस करना नहीं भूलते है। अपने डांस से आए मेहमानों का मनोरंजन करने के साथ ही कभी-कभी हैरान भी कर देते है‌। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ, जिसमें खुद की शादी में दुल्हन बुलबुल की तरह डांस करते हुए सोशल मीडिया पर छा गई है।

खुद की शादी में दुल्हन ने लगाया अपने डांस के तड़के

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक दुल्हन भारी-भरकम लहंगा पहने फुल मेकअप के साथ तैयार है, लेकिन डांस का ऐसा भूत सवार हुआ कि गाना सुनते ही दुल्हन बुलबुल की तरह उड़ पड़ी। ऐसे झूम झूम कर कमर लचकाते हुए डांस करने लगी कि वहां मौजूद सभी लोग उसे एक वादे देखते रह गए। दुल्हन का अंदाज ऐसा लाजवाब था कि उसे होश ही नहीं कि उसे देखने वालों की भीड़ भी है और वह खुद की ही शादी में डांस कर रही है।

भोजपुरी गाना सुनते ही मचली दुल्हन

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं भोजपुरी गाना बजता है जिसे सुनते ही दुल्हन का मन चंचल दौड़ता है डांस करने के लिए फिर क्या दुल्हन खड़ी होती है और अपने डांस के झटके लटके दिखाते हुए डांस करने लगती है। वहां आए मेहमान भी यह देख कर चौक जाते हैं लेकिन दुल्हन डांस करने में इतना मगन है कि उनसे आसपास के लोगों का भी सुध नहीं है।

सोशल मीडिया पर दुल्हन का डांस वीडियो छाया

सोशल मीडिया पर दुल्हन का यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है जिससे यूट्यूब चैनल @lovi video lap पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 2.4 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और 4 3k से ज्यादा लोगों ने पसंद भी किया है। यही नहीं आप देख सकते हैं दुल्हन का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपने अपने कमेंट दे रहे है। दुल्हन के डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top