शांत गधे से पंगा लेने की गलती कर बैठे कुत्ते, मिली सजा नहीं भूलेंगे जीवन भर

dog sitting on the mistake of screwing with a quiet donkey

इंटरनेट की दुनिया ऐसी है जहां आपको अनोखा अचंभित हैरान जैसे शब्दों से जुड़े हुए वीडियो देखने को मिलेंगे। दरअसल हर रोज हजारों लाखों वीडियो देखने को मिल जाते है। इन्हीं वीडियोज में कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जो खूब हंसाते गुजर जाते है। कभी-कभी तो हंसना इस हद तक हो जाता है कि आंख से आंसू भी छलक जाते है, तो इससे प्लेटफार्म के जरिए कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिलती है जो चौका देते हैं और देखकर अचंभा हो जाता है

ऐसा ही कुछ एक वीडियो देखने को मिला जिसमें आप कुत्ते और गधे के आपसी लड़ाई का आनंद ले सकते है। वीडियो जहां खूब हंसा रहा है वही सही सबक सबक सिखाने का एक प्रमाण भी दे रहा है। दरअसल इस वीडियो में आप एक गधे और दो कुत्तों को साथ में देखेंगे लेकिन कुछ अंदाज ऐसा होता है कि देखकर हंसी ही निकल आती है।

शांत गधे को परेशान करता नजर आया कुत्ता

वायरल हो रहा है वीडियो में आप एक गधे को देखेंगे जो बेहद शांत है लेकिन वहीं पर दो कुत्ते हैं जो उसे शांत बैठे नहीं देख रहे हैं। वैसे भी गधा शांत जानवरों की गिनती में आता है लेकिन दो कुत्ते ऐसे हैं जो सड़क पर चल रहे इस गधे को परेशान करने लगते हैं। गधा फिर भी शांत चित्त होकर कुत्तों से बचने के लिए उधर उधर भागता है लेकिन कुत्तों ने आज ठान ले वह गधे को परेशान करेंगे।

अब देखेंगे गधा भाग रहा है उसके पीछे पीछे कुत्ते भाग रहे अंततः गधा रुक जाता है जिसके बाद ऐसा मंजर होता है जो सबको चौका देता है।‌ दरअसल शांत गधा भी जब गुस्से में आता है तो दोनों कुत्तों के पीछे दौड़ पड़ता है। यही नहीं आप देखेंगे एक कुत्ते के पैर को पकड़कर खींचता है और उसे हवा में उछाल ते हुए पटक देता है। जिसके बाद एक और कुत्ता दुम दबाकर वहां से भाग जाने में ही भलाई समझता है।

हालांकि को गिरे हुए कुत्ते को यह बात तो समझ में आ ही गई होगी कि इनसे पंगा लेना उसके लिए भी हानिकारक सिद्ध होगा। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @ deep info पर शेयर किया गया है। जिसे लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है और हजारों से ज्यादा लोगों ने पसंद भी किया है। एक यूजर ने तो लिखा कुत्ते को गधे ने अच्छा मजा चखा है।ऐसे कई वीडियो छाए रहते हैं सोशल मीडिया पर जिनका अंदाज देखकर लोग चौंक जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top