घूंघट में से ही जब भाभी ने दिखाए अपने लटकती कमर के ठुमके, तो हिला पूरा इंटरनेट

desi dance

जिस तरह से डांस नहीं सोशल मीडिया पर अपना कब्जा जमा लिया है। आप लोग डांस वीडियो देखना खूब पसंद करते हैं। वैसे ही सोशल मीडिया पर अपने डांस का कमाल दिखाने के लिए लड़के है या लड़कियां सभी आजमाते हैं। फिर भाभियों कहां पीछे रहने वाली है वह भी अपने कमाल के डांस से लोगों का दिल जीतने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है।

आजकल तो एक से बढ़कर एक देसी भाभियों के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देखे जाते हैं और पसंद किए जाते है। अपने घूंघट के अंदर से ही वह बिना अपना चांद सा मुखड़ा दिखाए कमर के लटके झटके देकर दिलों को हिला देते है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी जी ने अपने डांस से इंटरनेट को ही हिला कर रख दिया है।

घूंघट निकाली भाभी ने लटके झटके से हिलाया इंटरनेट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है। एक भाभी जी जो पंडाल में पहुंची है जहां भक्ति गीत गाए जा रहे है। कुछ भाभी जी ने साड़ी पहन रखी है और सिर पर इतना लंबा घूंघट है कि चेहरा भी नजर नहीं आ रहा है, लेकिन भक्ति गीत में ऐसा विलीन हुई थी अचानक उठकर स्टेज के आगे आती हैं और फिर अपने तुमको का ऐसा लाजवाब कमाल दिखाती हैं कि देखने वाले भी वहां झूम उठे है।

आप देख सकते है आसमानी रंग का साड़ी पहने हुए भाभी जी भक्ति गीत पर मीरा बनकर ऐसा झूम रहे हैं कि हर कोई उनकी तरफ आकर्षित होता चला जा रहे हैं और भक्ति भजन में लीन सभी लोग तालियां बजाकर, उनका उत्साहवर्धन करने के साथ ही उनके डांस को खूब इंजॉय कर रहे ही, तो वहीं भाभी जी भी अपनी ले सकती कमर के ठुमको का ऐसा जलवा बिखेर नहीं है कि किसी की नजर वहां से हट ही नहीं रही है। भाभी जी की क्यूटनेस ने सबका दिल जीत लिया।

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट सौरव यादव करहाल पर शेयर किया गया है। 2.3 मिलीयन व्यूज आ चुके इस वीडियो को लोग लगातार देख रहे हैं और भाभी के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top