भरी महफिल में भाभी जी ने लगाए जोरदार ठुमके और दिलों को किया बेकरार

Sister-in-law danced loudly in the gathering

आज के समय में जहां लोग एक दूसरे के साथ बैठना भूल गए है, वही सिर्फ और सिर्फ मोबाइल लेकर इंटरनेट पर अपने मनोरंजन के अनुसार वीडियो देखना पसंद करते है। इन्हें वीडियो के माध्यम से लोग कुछ जानकारियां भी ले लेते है तो कभी कुछ ऐसे भी वीडियो देखते है, जिन्हें देखकर लगता है जैसे आज दिन बन गया है।

मनोरंजन करने के साथ ही दिन अच्छा बना देने वाले इंटरनेट वीडियो में डांस के भी वीडियो की खूब भरमार है, जिसे लोग देखना पसंद करते है तो वही अपने वीडियो और रील्स बनाकर लोग शेयर भी करना पसंद करते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें भाभी जी ने भरी महफिल में जोरदार ठुमके लगाकर दिल को धड़का दिया।

भरी महफिल में भाभी ने लगाए जोरदार ठुमके

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है भक्ति भजन सत्संग का पंडाल सजा हुआ है। जिसमें लोगों की जबरदस्त भीड़ है और इसी भीड़ में पीले रंग की साड़ी पहने भाभी जी भक्ति लोकगीत पर ठुमके लगाते हुए नजर आई। आप भी देख सकते है वहां जबरदस्त भीड़ के बीच में सिर पर पल्लू लिए हुए भाभी जब इठला कर मटकती हुई चलती है तभी दिल बेकरार हो जाते है।

इस भीड़ के बीच जब वह ठुमके लगाकर अदाएं दिखाते हुए झूमना शुरू करती है तो आप देख सकते है तालियों की जबरदस्त गड़गड़ाहट सुनाई दे रही है और लोग उस भक्ति लोकगीत पर तालियां बजाते हुए भाभी जी का उत्साह बढ़ा रहे है। जिससे वह और भी जबरदस्त ठुमके लगाते हुए अदाएं दिखाकर वहां लोगों के दिल को जीत ले रहे है।

सोशल मीडिया पर भी इनका यह डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है, जिसे लोग पसंद कर रहे है और उनके डांस की तारीफ भी कर रहे है। भीड़ में बिना हिचकिचाहट भाभी जी अपने डांस का कमाल दिखाते हुए जलवे बिखेर रही है और लोग उनके इस जलवे में फंसे हुए उनके डांस को देख रहे है। सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट Guru manjesh Shastri पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को जबरदस्त व्यूज आने के साथ ही लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top