पंडाल के बीच में झूमकर डांस करती नजर आई भाभी जी का वीडियो हो रहा वाला

Sister-in-law was seen dancing in the middle of the pandal

सोशल मीडिया की दुनिया में आजकल भाभियां अपने शार्ट वीडियो और रील्स बनाकर शेयर कर रही है। वह भी अपने डांस का जबर्दस्त अंदाज दिखा कर चाहने वालों के दिलों को धड़का देती है‌। ऐसे कई डांस वीडियो आपने भी देखे होंगे जिसमें भाभियों की अदाओं ने दिल जीता है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर भाभी का ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने भीड़ के बीच में अपने ठुमको और अपने लाजवाब डांस से वहां तो सबका दिल जीत ही लिया है। सोशल मीडिया पर भी लोग उनके डांस को देख दिल हारते नजर आए।

पंडाल के बीच भाभी जी ने लगाए जोरदार ठुमके

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते है एक खूबसूरत पंडाल सजा है जहां लोगों की खूब भीड़ है। इसी भीड़ के बीच में भक्ति गीत गाए जा रहे है और भक्ति गीत पर ही वहां मौजूद लोग ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है। स्टेज के सामने आप देख सकते है कई महिलाएं एक साथ डांस कर रही है।

डांस के बाद लोग धीरे-धीरे हटती जा रही है, लेकिन वहीं मौजूद सफेद रंग की साड़ी पहने एक भाभी जी थकने का तो नाम ही नहीं ले रही है।
झूम झूम कर भाभी जी अपनी अदाएं दिखा रही हैं तो अपने जोरदार ठुमको का ऐसा जादू चला रही है कि लोग उनके डांस वीडियो को देखने के लिए मजबूर हो जा रहे है।

सोशल मीडिया पर भी भाभी जी का यह जोरदार डांस वीडियो खूब छाया हुआ है। उनकी अदाएं उनका एक्सप्रेशन और उनका डांस जिसे देख ले एक बार कोई तो दिल को संभाला मुश्किल है और वीडियो को बार-बार देखें।

यही हो रहा है यूजर्स के साथ जो इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Guru manjesh Shastri पर देख रहे है‌ जिसे लगातार देखा जा रहा है और वीडियो को पसंद करने के साथ ही भाभी के ठुमको और उनके डांस की तारीफ किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top