चूहे और बिल्ली की दमदार लड़ाई को देख यूजर्स बोले याद आए टॉम एंड जेरी

cat and mouse fight

दोस्तों आपको टॉम एंड जेरी कार्टून तो याद होगा। जिसमें बिल्ली और चूहे की जबरदस्त नोकझोंक लड़ाई झगड़े आपने देखे है। यह कार्टूंन हर उम्र के लोगों को पसंद आता है और लोग कार्टून को खूब देखते थे और देखते है। अभी जहां चूहा और बिल्ली एक दूसरे पर वार करते ही रहते है।

लेकिन अगर आपसे पूछा जाकर क्या रियल लाइफ में आपने चूहे और बिल्ली की जबरदस्त नोकझोंक देखी है तो जाहिर सी बात है, शायद ही किसी ने देखी हो, लेकिन सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफार्म है जहां पर कुछ भी देखने को मिल सकता है।

सोशल मीडिया पर चूहे और बिल्ली का एक वीडियो देखने को मिला जो टॉम एंड जेरी कार्टून की याद दिला दे रही है। जिसे देखकर लोग खूब हंस रहे है। इस वीडियो में आप देख सकते है काले और सफेद रंग की बिजली पहले तो चूहे को धमकाने की कोशिश करती है, लेकिन चूहा डरने वाला कहां है। उसका ऐसा अंदाज जिसे देखकर बिल्ली ही वहां से दुम दबाकर भागने पर मजबूर हो जाती है।

आप देख सकते हैं जैसे ही चूहे को बिल्ली देखती है उस पर हमला करने की फिराक में उस तक पहुंचती है और पैर से चूहे को मारने की कोशिश करती है तो चूहा पीछे के पैर के बल सीधा खड़ा होकर बिल्ली को ही धमकाने लगता है। बिल्ली जिससे डर भी जाती है और धीरे-धीरे छोटे-छोटे कदमों से पीछे भी हटने लगती है। चूहा उसके आगे बढ़ता ही चला जाता है एक वक्त ऐसा भी आ जाता है जब बिल्ली वहां से निकलना ही उचित समझती और दुम दबाकर निकल लेती है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखकर लोग खूब ठहाके लगाकर हंस रहे है और मजे ले रहे है। जिसे ट्विटर पर viralHog पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग देख रहे है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है साथ ही हंसने की इमोजी ड्राफ्ट की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top