मार्केट के बीच लड़की ने ट्रेंड हो रहे गाने पर किया लाजवाब डांस, देखने वालों की लगी भीड़

The girl in the middle of the market did an amazing dance on the trending song

सोशल मीडिया ने दुनियाभर को ऐसा प्लेटफार्म दिया है जहां कम ही वक्त में ज्यादा प्रसिद्धि मिलती है। इसी वजह से इस माध्यम पर ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़े भी रहते है, जो अपने हुनर का कमाल दिखाते है और इनसे जुड़े वीडियो बनाकर शेयर भी करते है। किसी भी वर्ग के लोग किसी भी देश के लोगों सभी इसका उपयोग कर रहे है।

वैसे तो यह ऐसा प्लेटफार्म है जहां आपके जिंदगी के हर पहलू से जुड़े वीडियोज देखने को मिलेंगे, लेकिन सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला वीडियो होता है डांस का, जिसमें लोग अपने अपने डांस का कमाल दिखाकर सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लेते है और कुछ तो ऐसे बेहतरीन डांसर होते है, जिनके डांस का असर इस कदर होता है कि उनके वीडियो का इंतजार भी रहता है।

डांस से ही जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ट्रेंड हो रहे गतिविधियों पर एक लड़की ने भी डांस करके लोगों का दिल जीता है।जैसा कि आजकल भीड़भाड़ वाली सड़कों के बीच में लोग अपने डांस का कमाल दिखाने में लगे है। जिससे आने जाने वाले लोग भी उनके डांस को खूब देते है। ऐसा ही कुछ इस लड़की ने भी किया है।

सनम नाम की इस लड़की ने यह “दिल आशिकाना” के गाने यह “मेरी नटखटी कॉलेज की लड़कियों’ पर डांस किया है। आप देख सकते है मार्केट के बीच में सड़क पर यह लड़की अपने जबरदस्त डांस का कमाल दिखा रही है। आने जाने वाले लोग उस लड़की को देख रहे है और वह लड़की गाने के बोल के अनुसार काफी कमाल का और बेहतरीन डांस कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cute Sanam |dancer | (@i_am_sanam11)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब छाया हुआ है जिसे इंस्टाग्राम पर i_am_ Sanam 11 पर शेयर किया गया है। वीडियो को 2 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं और लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है, जिसमें लोग लड़की के डांस और एनर्जी की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top