ऊं अंटवा गाने पर समांथा से भी ज्यादा हॉ*ट डांस किया लड़की ने, इंटरनेट का चढ़ा तापमान

Hotter dance than Samantha on Om Antwa song

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां पर आप प्रतिभाओं को देखेंगे जो इन प्रतिभा दिखाने वालों के लिए एक बड़ा सा मंच है। जहां पर लोग
अपने लाजवाब और कमाल के हुनर से देश ही नहीं विदेशों में भी मशहूर हो सकते है। इसी वजह से लोग इस पर ज्यादा से ज्यादा एक्टिव रहते है और अपने हुनर का कमाल दिखाकर सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते है।

बहुत से ऐसे बेहतरीन कलाकार है जो डांस के माध्यम से सोशल मीडिया पर छाए रहते है और इनके वीडियो का इनके फैंस को इंतजार भी रहता है। दरअसल इनका डांस ही ऐसा पावरफुल होता है कि एक बार अगर कोई देख ले तो इनके और वीडियो देखने का मन होता है और इसके लिए वह बेसब्री से इंतजार भी करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की ने डांस का ऐसा लाजवाब कमाल दिखाया कि देखने वाले देखते ही रह गए।

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक लड़की को देखेंगे जो “पुष्पा” फिल्म के “ऊं अंटवा” गाने पर जोरदार डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है लड़की ने बेहद ही हॉट रेड कलर की साड़ी पर ब्रालेट पहन रखी है। जहां वह डांस कर रही वहां और भी लोगों की जबरदस्त भीड़ है। यह लड़की गाने पर ऐसे हॉट अंदाज में डांस किया की आइटम गर्ल समांथा को भी लोग भूल जा रहे है और लड़की के डांस की तारीफ करते जा रहे है।

बेहद खुश और हंसते चेहरे से जब लड़की अपने हॉट अदाओं को दिखाते हुए वहां भीड़ के बीच में डांस करती है, तो चीयरअप करते हुए लोग खूब तालियां बजा रहे है। आप देख सकते है लड़की का बेहद ही हॉट अंदाज जो हर कोई पसंद कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khushi Sharma (@kkhushii_sharma)

इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जो इंस्टाग्राम अकाउंट Khushii_Sharma पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 1लाख 72 हजार से अधिक लाइक आ चुके है। लोगों ने इस पर अपने कमेंट देते हुए लड़की के डांस और एनर्जी की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top